1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. थैनोस को मारने आ रही है 'कैप्टन मार्वल', 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया फिल्म का ट्रेलर

थैनोस को मारने आ रही है 'कैप्टन मार्वल', 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया फिल्म का ट्रेलर

18 सितंबर को 'कैप्टन मार्वल' का ट्रेलर रिलीज हुआ है और अब तक 3 करोड़ से ज्यादा लोगों ने यह ट्रेलर देख लिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 21, 2018 19:11 IST
कैप्टन मार्वल- India TV
कैप्टन मार्वल

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स : इनफिनिटी वार (Avengers Infinity War)' कुछ ही महीनों पहले रिलीज हुई थी, इस फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़े थे। मार्वल स्टूडियो की सबसे चर्चित फिल्म वाली 'एवेंजर्स : इनफिनिटी वार' में सुपरविलेन थैनोस ने कई सुपरहीरो को मार दिया था। अब इन सुपरहीरोज को वापस लाने की जिम्मेदारी कैप्टन मार्वल को मिली है। कैप्टन मार्वल इस सीरीज की अगली फिल्म है, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। कैप्टन मार्वल एक महिला सुपरहीरो है। 18 सितंबर को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है और अब तक 3 करोड़ से ज्यादा लोगों ने यह ट्रेलर देख लिया है।

इस फिल्म में अमरीका की एक्ट्रेस ब्रा लार्सन ने सुपरहीरोइन कैप्टन मार्वल का किरदार प्ले किया है। यह फिल्म कैरोल डेनवर्स के कैरेक्टर पर बेस्ड है जो एयरफोर्स की पायलट है और एक दुर्घटना के दौरान उसका डीएनए एक एलियन से मिल जाता है और उसमें कई तरह की शक्तियां आ जाती हैं। इस फिल्म में बेन मेंडेलसन विलेन के रोल में होंगे।

इस फिल्म के बाद एवेंजर्स की जो अगली सीरीज रिलीज होगी उसमें कैप्टन मार्वल थैनोस का खात्मा करेगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019