1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. British Academy Film Awards: इरिना शायक ने प्रेमी ब्रैडली कूपर को स्टैंडिंग ओवेशन दिया

British Academy Film Awards (BAFTA) 2019: इरिना शायक ने प्रेमी ब्रैडली कूपर को स्टैंडिंग ओवेशन दिया

सुपरमॉडल इरिना शायक ने अपने प्रेमी ब्रैडली कूपर की बतौर निर्देशक पहली फिल्म 'ए स्टार इज बॉर्न' के ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स (बाफ्टा) 2019 में बेस्ट ओरिजनल म्यूजिक ट्रॉफी जीतने पर उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:11 Feb 2019, 1:22 PM IST]
British Academy Film Awards- India TV
British Academy Film Awards

लंदन: सुपरमॉडल इरिना शायक ने अपने प्रेमी ब्रैडली कूपर की बतौर निर्देशक पहली फिल्म 'ए स्टार इज बॉर्न' के ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स (बाफ्टा) 2019 में बेस्ट ओरिजनल म्यूजिक ट्रॉफी जीतने पर उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया। इस दौरान कूपर ने अपने भाषण में पुरस्कार अपनी सह-कलाकार लेडी गागा को समर्पित किया जो लॉस एंजिल्स में ग्रैमी अवार्डस में शामिल होने के कारण इस समारोह का हिस्सा नहीं बन सकीं। 

'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' की रिपोर्ट के अनुसार, कूपर ने कहा, "मेरा एक सपना पूरा हुआ। मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा। मैं आज रात इस पुरस्कार को लेडी गागा के साथ साझा करता हूं। संगीत इस फिल्म की धड़कन है।" उन्होंने कहा, "मैं इरिना को भी धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि जब मैं एक साल तक हमारे बेसमेंट में संगीत बनाने की कोशिश कर रहा था तब उन्होंने मेरा साथ दिया।"

इस दौरान इरिना और कूपर दोनों ने काले रंग के ट्राउजर पहने हुए थे।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum