1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. बच्चों की कस्टडी को लेकर ब्रैड-एंजेलिना में बनी सहमति

बच्चों की कस्टडी को लेकर ब्रैड-एंजेलिना में बनी सहमति

लीवुड सितारों ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली के बीच बच्चों की कस्टडी को लेकर सहमति बन गई है। इस मामले के एक वकील ने यह जानकारी दी। यह जोड़ा दो साल की शादी के बाद सितंबर 2016 में अलग हो गया था।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:01 Dec 2018, 12:38 PM IST]
ब्रैड-एंजेलिना- India TV
ब्रैड-एंजेलिना

नई दिल्ली: हॉलीवुड सितारों ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली के बीच बच्चों की कस्टडी को लेकर सहमति बन गई है। इस मामले के एक वकील ने यह जानकारी दी। यह जोड़ा दो साल की शादी के बाद सितंबर 2016 में अलग हो गया था। जोली ने आपसी मतभेदों का हवाला देते हुए तलाक की अर्जी दाखिल की थी। 

इस जोड़े के छह बच्चे हैं जिनमें से तीन गोद लिए बच्चे हैं। बच्चों की उम्र 10 से लेकर 17 साल के बीच है। बीबीसी के मुताबिक, जोली के वकील ने हालांकि यह नहीं बताया कि कस्टडी को कैसे विभाजित किया जाएगा। 

इस समझौते का मतलब है कि उन्हें कस्टडी मामले के लिए मुकदमा चलाने की जरूरत नहीं पड़ेगी, लेकिन दोनों के तलाक के मामले का निपटारा होना अभी भी बाकी है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Brad Pitt and Angelina Jolie reach custody agreement over their children: बच्चों की कस्टडी को लेकर ब्रैड-एंजेलिना में बनी सहमति
Write a comment