1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. Bond 25: कैप्टन मार्वल फाइटर लशाना लिंच 'सीक्रेट एजेंट 007' के रोल में आएंगी नजर

Bond 25: कैप्टन मार्वल फाइटर लशाना लिंच 'सीक्रेट एजेंट 007' के रोल में आएंगी नजर

बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म में कैप्टन मार्वल फाइटर लशाना लिंच 'सीक्रेट एजेंट 007' के किरदार में नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 15, 2019 23:13 IST
लशाना लिंच - India TV
लशाना लिंच 

बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म में कैप्टन मार्वल फाइटर लशाना लिंच 'सीक्रेट एजेंट 007' के किरदार में नजर आएंगी। यह खुशखबरी जेम्स बॉन्ड फैंस के लिए किसी लॉट्री लगने से कम नही है। 'जेम्स बॉन्ड' हमेशा से अपने फिल्मों के जरिए कुछ खास करने की कोशिश करती है और एक बार फिर से जेम्स बॉन्ड सीरीज की 25 वीं फिल्म में कुछ खास होने जा रहा है। इस 25 वीं फिल्म में 'सीक्रेट एजेंट 007' का रोल कोई पुरुष नहीं बल्कि एक महिला निभाएंगी और सबसे दिलचस्प बात यह है कि यह रोल कैप्टन मार्वल फाइटर लशाना लिंच निभाएंगी। लशाना ने इस बात की जानकारी अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से दी है।

View this post on Instagram

A lickle taste... #B25

A post shared by Lashana Lynch (@lashanalynch) on

ब्रिटिश अखबार द डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, मौजूदा बॉन्ड एक्टर डेनियल क्रेग की जगह ब्रिटिश एक्टर लशाना लिंच 007 का किरदार निभाएंगी। लशाना कैप्टन मार्वल मूवी में फाइटर पायलट मारिया राम्बेऊ का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की कहानी में मौजूदा जेम्स बॉन्ड (डेनियल क्रेग) खुफिया एजेंसी एम-16 को छोड़ देता है और जमैका में  अपना वक्त काट रहा है। लेकिन, उसे एक नए दुश्मन से लड़ने के लिए वापस बुलाया जाता है। जब वह एजेंसी में वापस आता है तो उसका परिचय 007 कोड नेम वाली नई सीक्रेट एजेंट से करवाया जाता है, जो कि एक ब्लैक महिला है।

मुश्किलों के बाद शुरू हुई शूटिंग

बॉन्ड सीरीज की इस फिल्म की शूटिंग काफी समय से टल रही थी। शूटिंग से पहले मुख्य किरदार निभा रहे डेनियल क्रेग ने 2015 में कहा था- अब जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाने के बजाय, कलाई की नस काटना पसंद करूंगा। इसके बाद 2017 में डायरेक्टर डैनी बॉयल को सैम मेन्डेस ने रिप्लेस कर दिया। मेन्डेस के हटने के बाद कैरी फुकुनागा को डायरेक्टर का काम मिला। हालांकि पिछले साल एक इंटरव्यू में प्रोड्यूसर बारबरा ब्रोकोली ने इस बात को माना था कि बॉन्ड सीरीज में कभी भी कोई महिला जासूस नहीं आएगी। 

लशाना ने इंस्टाग्राम पर भी किया शेयर

फिल्म में डेनियल की जगह नजर आने वाली लशाना ने इंस्टाग्राम पर भी कई पोस्ट शेयर कर फिल्म से जुड़ने की बात को स्वीकार किया है। फिल्म का टाइटल फिलहाल बॉन्ड 25 ही रखा गया है। भारत और यूके में इसकी रिलीज की तारीख भी 3 अप्रैल 2020 रखी गई है। जबकि यूएसए में यह 8 अप्रैल को रिलीज की जाएगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment