1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. 'ब्लैक पैंथर', रामी मालेक, ग्लेन क्लोज की एसएजी अवार्डस में बड़ी जीत

'ब्लैक पैंथर', रामी मालेक, ग्लेन क्लोज की एसएजी अवार्डस में बड़ी जीत

मेगन मुल्लाली इस साल के एसएजी पुरस्कार समारोह की मेजबानी कर रही हैं, जहां एलन एल्डा को 2019 एसएजी अवार्ड्स के 'लाइफ अचीवमेंट अवार्ड' से सम्मानित किया गया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 29, 2019 7:13 IST
HOLLYWOOD- India TV
Image Source : TWITTER HOLLYWOOD

लॉस एंजेलिस: स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड (एसएजी) अवार्डस में मार्वल स्टूडियोज की 'ब्लैक पैंथर' को 'बेस्ट कास्ट' पुरस्कार से सम्मानित किया गया, जबकि रामी मालेक और ग्लेन क्लोज को सर्वश्रेष्ठ कलाकार के रूप में उभरे हैं। वेबसाइट 'हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम' के मुताबिक, 2019 के एसएजी अवार्डस की रविवार रात क्लोज ने 'द वाइफ' में अपनी मुख्य भूमिका के लिए पुरस्कार प्राप्त किया और रामी मालेक ने 'बोहेमियन रैप्सोडी' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का खिताब पाया।

'दिस इज अस' को सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज से सम्मानित किया गया, जबकि 'द मार्वलस मिसेज मैसेल' ने इस कार्यक्रम में कॉमेडी सीरीज की सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुति के लिए पुरस्कार जीता। दूसरी तरफ एमिली ब्लंट ने 'अ क्वाइट प्लेस' के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए एसएजी पुरस्कार जीता, जबकि मेहर्शाला अली को 'ग्रीन बुक' के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता घोषित किया गया।

मेगन मुल्लाली इस साल के एसएजी पुरस्कार समारोह की मेजबानी कर रही हैं, जहां एलन एल्डा को 2019 एसएजी अवार्ड्स के 'लाइफ अचीवमेंट अवार्ड' से सम्मानित किया गया।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: 'ब्लैक पैंथर', रामी मालेक, ग्लेन क्लोज की एसएजी अवार्डस में बड़ी जीत
Write a comment
ipl-2019