1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. 'ब्लैक पैंथर', रामी मालेक, ग्लेन क्लोज की एसएजी अवार्डस में बड़ी जीत

'ब्लैक पैंथर', रामी मालेक, ग्लेन क्लोज की एसएजी अवार्डस में बड़ी जीत

मेगन मुल्लाली इस साल के एसएजी पुरस्कार समारोह की मेजबानी कर रही हैं, जहां एलन एल्डा को 2019 एसएजी अवार्ड्स के 'लाइफ अचीवमेंट अवार्ड' से सम्मानित किया गया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 29, 2019 7:13 IST
HOLLYWOOD- India TV
Image Source : TWITTER HOLLYWOOD

लॉस एंजेलिस: स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड (एसएजी) अवार्डस में मार्वल स्टूडियोज की 'ब्लैक पैंथर' को 'बेस्ट कास्ट' पुरस्कार से सम्मानित किया गया, जबकि रामी मालेक और ग्लेन क्लोज को सर्वश्रेष्ठ कलाकार के रूप में उभरे हैं। वेबसाइट 'हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम' के मुताबिक, 2019 के एसएजी अवार्डस की रविवार रात क्लोज ने 'द वाइफ' में अपनी मुख्य भूमिका के लिए पुरस्कार प्राप्त किया और रामी मालेक ने 'बोहेमियन रैप्सोडी' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का खिताब पाया।

'दिस इज अस' को सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज से सम्मानित किया गया, जबकि 'द मार्वलस मिसेज मैसेल' ने इस कार्यक्रम में कॉमेडी सीरीज की सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुति के लिए पुरस्कार जीता। दूसरी तरफ एमिली ब्लंट ने 'अ क्वाइट प्लेस' के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री के लिए एसएजी पुरस्कार जीता, जबकि मेहर्शाला अली को 'ग्रीन बुक' के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता घोषित किया गया।

मेगन मुल्लाली इस साल के एसएजी पुरस्कार समारोह की मेजबानी कर रही हैं, जहां एलन एल्डा को 2019 एसएजी अवार्ड्स के 'लाइफ अचीवमेंट अवार्ड' से सम्मानित किया गया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban