1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. ईस्टर सप्ताहांत में फिल्म 'बैटमैन वर्सेज सुपरमैन' ने तोड़ा रिकॉर्ड

ईस्टर सप्ताहांत में फिल्म 'बैटमैन वर्सेज सुपरमैन' ने तोड़ा रिकॉर्ड

जैक स्नाइडर निर्देशित हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म 'बैटमन वर्सेज सुपरमैन : डॉन ऑफ जस्टिस' ईस्टर सप्ताहांत के दौरान 17 करोड़ डॉलर की कमाई कर सकती है और उत्तरी अमेरिका में यह फिल्म सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्मों में शीर्ष पर है।

IANS [Updated:28 Mar 2016, 7:53 PM IST]
superman- India TV
superman

लॉस एंजेलिस: जैक स्नाइडर निर्देशित हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म 'बैटमन वर्सेज सुपरमैन : डॉन ऑफ जस्टिस' ईस्टर सप्ताहांत के दौरान 17 करोड़ डॉलर की कमाई कर सकती है और उत्तरी अमेरिका में यह फिल्म सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्मों में शीर्ष पर है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, शुक्रवार को रीलीज हुई फिल्म 'बैटमैन वर्सेज सुपरमैन' में हेनरी काविल, क्लार्क केंट/सुपरमैन की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि बेन एफलेक, ब्रुस वायने/बैटमैन की भूमिका में हैं। यह वार्नर ब्रदर्स की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है।

बैटमैन व सुरपमैन के बीच मुकाबला देखने को दर्शक बेहद उत्सुक थे, जिससे फिल्म को ईस्टर के दौरान सबसे बड़ी शुरुआत मिली। इसने ईस्टर के दौरान ही रीलिज हुई फिल्म 'फ्यूरियस 7' के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया, जिसने 14.72 करोड़ डॉलर की कमाई की थी।

स्टूडियोज के अनुमानों व कॉमस्कोर द्वारा की गई तुलना के मुताबिक, "बीते सप्ताहांत फिल्म 'जूटोपिया' 2.31 करोड़ डॉलर की कमाई के साथ दूसरे पायदान पर चली गई और माई बिग फैट ग्रीक वेड्डिंग 21.81 करोड़ डॉलर की कमाई के साथ तीसरे पायदान पर चली गई।"

फिल्म 'मिराकल्स फ्रॉम हेवेन एंड द डाइवर्जेट सीरीज : एलिगंट' 95 लाख डॉलर की कमाई के साथ चौथे स्थान पर चली गई।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum