1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. Avengers: Infinity War: थॉर ने किया खुलासा, स्पाइडर मैन को बीयर खरीदने के लिए लेनी पड़ती है मदद

Avengers: Infinity War: थॉर ने किया खुलासा, स्पाइडर मैन को बीयर खरीदने के लिए लेनी पड़ती है मदद

फिल्म 'एवेंजर्स : इन्फीनिटी वॉर' भारत में 27 अप्रैल को रिलीज हुई। फिल्म में हॉलैंड और हेम्सवर्थ के साथ रॉबर्ट डाउनी जूनियर, स्कार्लेट जोहॉनसन, क्रिस प्रैट और जो सैल्डाना अहम किरदारों में हैं।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: April 30, 2018 12:54 IST
स्पाइडर मैन- थॉर- India TV
स्पाइडर मैन- थॉर

नई दिल्ली: सुपरहीरो फिल्म Avengers: Infinity War दुनियाभर में शानदार कमाई कर रही है। 27 अप्रैल को रिलीज हुई इस फिल्म को लेकर भारत में भी काफी क्रेज है। बड़ी मात्रा में एडवांस बुकिंग हुई और सिनेमाहॉल में दर्शकों की भारी भीड़ देखने को मिली। इस बीच थॉर का किरदार निभाने वाले अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ ने स्पाइडर मैन से जुड़ी एक इंट्रेस्टिंग स्टोरी शेयर की। थॉर ने बताया कि जब हम इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त 21 साल के अभिनेता टॉम हॉलैंड जो स्पाइडर मैन का किरदार निभाते हैं वह बीयर खरीदना चाहते थे। लेकिन जब वो शॉप पर गए तो दुकानदार ने यह कहकर मना कर दिया कि बच्चों को शराब नहीं बेच सकते। 

फिल्म 'स्पाइडर मैन : होमकमिंग' के एक्टर टॉम हॉलैंड इस वक्त 21 साल के हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान जब भी उन्हें बीयर खरीदनी होती थी वो मुझसे आकर कहते थे। इसका कारण भी क्रिस हेम्सवर्थ ने बताया। उन्होंने कहा कि, "जब टॉम हॉलैंड अपनी दाढ़ी बना लेते थे तो काफी छोटे दिखते थे, जब वो बार में बीयर लेने गए तो दुकानदार को लगा कि यह 12 साल का है। इसलिए उन्हें बीयर नहीं दी, फिर जब भी उन्हें बीयर पीनी होती थी, हम लोगों का ही सहारा वो लेते थे। भले ही स्पाइडर मैन दुनिया बचा ले, लेकिन बीयर खरीदने के लिए वो अभी बच्चे हैं।‘’

फिल्म 'एवेंजर्स : इन्फीनिटी वॉर' भारत में 27 अप्रैल को रिलीज हुई। फिल्म में हॉलैंड और हेम्सवर्थ के साथ रॉबर्ट डाउनी जूनियर, स्कार्लेट जोहॉनसन, क्रिस प्रैट और जो सैल्डाना अहम किरदारों में हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment