1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. Avengers Endgame: अंधे दोस्त को फिल्म दिखाने लाया लड़का, लाइव नरेट की पूरी स्टोरी

Avengers Endgame: अंधे दोस्त को फिल्म दिखाने लाया लड़का, लाइव नरेट की पूरी स्टोरी

'थॉर: रग्नारोक' देखकर लौटते वक्त लड़के ने एक्सीडेंट में अपनी आंखें खो दी थीं, लेकिन उसका दोस्त उसे मार्वल की कोई भी मूवी मिस नहीं करने देता था।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: May 01, 2019 18:21 IST
Avengers Endgame- India TV
Avengers Endgame

Avengers Endgame: हॉलीवुड सुपरहीरो मूवी Avengers: Endgame बॉक्स ऑफिस में जबरदस्त कमाई कर रही है। फैंस तो यह फिल्म बार-बार देख रहे हैं। मार्वल स्टूडियोज की ये 22वीं फिल्म है, एवेंजर्स सीरीज की ये चौथी और आखिरी फिल्म है। इस फिल्म के लिए लोगों की दीवानगी के किस्से तो आपने कई सारे सुने होंगे लेकिन इस बीच दो ऐसे दोस्तों की कहानी वायरल हो रही है जो आपको मुस्कुराने पर मजबूर कर देगी। दरअसल एक लड़का अपने अंधे दोस्त को फिल्म एवेंजर्स एंडगेम की पूरी कहानी थियेटर में लाइव नरेट करता है, सोशल मीडिया पर ये कहानी लोगों का दिल जीत रही है।

Related Stories

फेसबुक पर कोलकाता के सब्यासाची विश्वास नाम के एक शख्स ने फेसबुक पर इन दोस्तों की कहानी साझा की है। फेसबुक पर सब्यासाची लिखते हैं- ''मेरे बगल में एक लड़का बैठा था जो लगातार अपने दोस्त को मूवी नरेट कर रहा था। मैंने भी दो बार फिल्म देखी थी और इससे मुझे कोई दिक्कत नहीं लेकिन जिस तरह वो पूरी फिल्म के दौरान दोस्त को कहानी नरेट कर रहा था लोगों ने उसे मना किया। इंटरवल के दौरान हमने नोटिस किया कि वो लड़का अपने अंधे दोस्त को कहानी नरेट कर रहा था। उससे बात करने के बाद मुझे पता चला कि Thor: Ragnarok देखकर लौटते वक्त उसके दोस्त का बाइक से एक्सीडेंट हो गया जिसमें उसकी दोनों आंखें चली गईं। तब से वो मार्वल की हर फिल्म में अपने दोस्त को लाता है और उसे पूरी फिल्म नरेट करता है। एंडगेम के सेकंड हाफ में हम सभी ने देखा उस दोस्त के फेशियल एक्सप्रेशन चेंज हो रहे थे। खासकर नताशा और टोनी की मौत वाले सीन और थैनोस के हारने वाले सीन में उसके चेहरे के भाव देखने लायक थे। हम सभी ने उस दोस्त की लंबी दोस्ती की दुआ की।''

यहां देखिए पोस्ट-

बता दें, भारत में फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम' की कमाई 200 करोड़ के पार हो चुकी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दी है। फिल्म ने पहले दिन 53.60 करोड़, दूसरे दिन 52.20 करोड़, तीसरे दिन 52.85 करोड़, चौथे दिन 31.05 करोड़ और पांचवे दिन 26.01 करोड़ की कमाई की है। फिल्म भारत में टोटल 215.80 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

इसे भी पढ़ें-

वरुण, आलिया, सोनाक्षी, माधुरी, आदित्य स्टारर कलंक की रिलीज डेट, स्टार कास्ट, ट्रेलर और फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें

Kalank Box Office Prediction: वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म 'कलंक' पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

निक जोनस-प्रियंका चोपड़ा की शादी में हो गई थी सबसे ज्यादा इस चीज की कमी, अब भाई जो जोनस ने कहीं ये बात

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban