1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. Avengers Endgame Box Office Prediction: मार्वल सुपरहीरो फिल्म पहले दिन तोड़ेगी इन्फिनिटी वॉर, बाहुबली का रिकॉर्ड

Avengers Endgame Box Office Prediction: मार्वल सुपरहीरो फिल्म पहले दिन तोड़ेगी इन्फिनिटी वॉर, बाहुबली का रिकॉर्ड

Avengers: Endgame को रिलीज़ होने में बस एक दिन ही बचा है। साल की सबसे चर्चित फिल्म 26 अप्रैल को बिना किसी दूसरी फिल्म संग क्लैश के रिलीज़ हो रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 25, 2019 20:01 IST
Avengers Endgame Box Office Prediction- India TV
Avengers Endgame Box Office Prediction

Avengers: Endgame को रिलीज़ होने में बस एक दिन ही बचा है। साल की सबसे चर्चित फिल्म 26 अप्रैल को बिना किसी दूसरी फिल्म संग क्लैश के रिलीज़ हो रही है। भारत में एक दिन में ही फिल्म के 10 लाख टिकट बिक चुके हैं। यह अपने आप में एक रिकॉर्ड है। इस रिकॉर्ड के साथ यह फिल्म पहले दिन बॉक्स-ऑफिस पर भी नया रिकॉर्ड बनाने जा रही है। Avengers: Endgame, Marvel Cinematic Universe Phase 3 की अंतिम फिल्म है। 'एवेंजर्स' ने भारत में फिल्म को 24x7 प्रीमियर कराने की इजाज़त भी मांग ली है। इसका मतलब है कि भारत में फिल्म की ग्रैंड ओपनिंग होने वाली है।

भारतीय बॉक्स-ऑफिस की बात करें तो अभी तक 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' पहले दिन 41 करोड़ रुपये कमाकर सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म है। अनुमानित आंकड़ों की मानें तो Avengers: Endgame भारत में पहले दिन 50 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है। इस तरह यह भारत की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन सकती है। Avengers: Infinity War ने पहले दिन 40 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

Avengers Endgame

Avengers Endgame

मार्वल की Thor: Ragnarok ने पहले दिन 32 करोड़ रुपये का और Avengers: Age of Ultron ने 10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

Avengers: Endgame, 'एवेंजर्स' फ्रेंचाइजी की अंतिम फिल्म है। फिल्म में स्टैन ली का कैमियो भी है। आपको बता दें कि 2018 में स्टैन ली का निधन हो गया था।

Also Read:

Avengers Endgame ने चाइना में की बंपर ओपनिंग, ध्वस्त कर दिए सभी रिकॉर्ड

भारत में रिलीज से पहले ही लीक हुई 'एवेंजर्स: एंडगेम', चाइना से आई पायरेटेड कॉपी

Avengers:Endgame- 'एवेंजर्स: एंडगेम' के पहले रिव्यूज आए सामने, लोग हंस रहे, रो रहे और चीख रहे हैं

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv