1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. 61वें ग्रैमी अवॉर्ड का बहिष्कार करने वाली गायिका एरियाना ग्रैंड को मिला पहला ग्रैमी अवॉर्ड

61वें ग्रैमी अवॉर्ड का बहिष्कार करने वाली अमेरिकी गायिका एरियाना ग्रैंड को मिला पहला ग्रैमी अवॉर्ड

ग्रैंड पहले ग्रैमी में प्रस्तुति देने वाली थी लेकिन अपनी सेट लिस्ट को लेकर ग्रैमी निर्माताओं से मतभेदों का हवाला देते हुए उन्होंने इस अवॉर्ड समारोह में शामिल होने से इंकार कर दिया।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:11 Feb 2019, 12:40 PM IST]
Ariana Grand - India TV
Ariana Grand 

लॉस एंजेलिस: 61वें ग्रैमी अवॉर्ड का बहिष्कार करने वाली अमेरिकी गायिका एरियाना ग्रैंड ने अपना पहला ग्रैमी जीत लिया है। 'ईऑनलाइन डॉट कॉम' के मुताबिक, रविवार को 2019 ग्रैमी अवॉर्ड से कुछ घंटे पहले, रिकॉर्डिंग अकेडमी ने घोषणा की कि गायिका ने 'स्वीटनर' के लिए सर्वश्रेष्ठ पॉप वोकल एल्बम का अवॉर्ड जीता है। ग्रुप ने शो से पहले कई विजेताओं के नामों का खुलासा किया। 

ग्रैंड पहले ग्रैमी में प्रस्तुति देने वाली थी लेकिन अपनी सेट लिस्ट को लेकर ग्रैमी निर्माताओं से मतभेदों का हवाला देते हुए उन्होंने इस अवॉर्ड समारोह में शामिल होने से इंकार कर दिया। ग्रैमी जीतने का पता चलने के बाद ग्रैंड ने ट्वीट किया, "मैं जानती हूं कि आज रात मैं वहां नहीं हूं। (यकीन कीजिए, मैंने कोशिश की थी और अभी भी चाहती थी कि काश यह सब ठीक हो जाता) लेकिन..यह सब अच्छा और खूबसूरत है। आपका बहुत धन्यवाद।" 

'स्वीटनर' ग्रैंड का चौथा बड़ा स्टूडियो रिकॉर्ड है। 

(इनपुट- आईएनएस)

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum