1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. ब्रैड पिट के साथ कस्टडी की लड़ाई खत्म कर 7वां बच्चा गोद लेंगी एंजेलिना जॉली!

ब्रैड पिट के साथ कस्टडी की लड़ाई खत्म कर 7वां बच्चा गोद लेंगी एंजेलिना जॉली!

एंजेलिना जॉली आजकल ब्रैड पिट के साथ अपने 6 बच्चों की कस्टडी की लड़ाई लड़ रही हैं। खबरों के मुताबिक, ब्रैड संग कस्टडी की लड़ाई खत्म करने के बाद एंजेलिना 7वां बच्चा गोद लेना चाहती हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:03 Aug 2018, 4:50 PM IST]
angelina jolie, brad pitt- India TV
angelina jolie, brad pitt

नई दिल्ली: एंजेलिना जॉली आजकल ब्रैड पिट के साथ अपने 6 बच्चों की कस्टडी की लड़ाई लड़ रही हैं। एंजेलिना ने 2005 में मेडॉक्स को कंबोडिया के अनाथालय से, जाहरा को यूथोपिया से और साल 2007 में मैक्स को वियतनाम के अनाथालय से गोद लिया था। एंजेलिना और पिट शिलोह जोली-पिट और जुड़वां बच्चों विवियेन और नॉक्स के भी पेरेंट्स हैं। खबरों के मुताबिक, ब्रैड संग कस्टडी की लड़ाई खत्म करने के बाद एंजेलिना 7वां बच्चा गोद लेना चाहती हैं।

ये भी पढ़ें-

ब्रैड पिट से अलग होने के बाद एंजेलिना को लेना पड़ रहा है धूम्रपान का सहारा

Ok! Magazine ने सूत्र के हवाले से लिखा- 'Maleficent 2 की शूटिंग और प्रमोशन के बाद एंजेलिना एक और बच्चा गोद लेने की सोच रही हैं। यह Empty nest syndrome का केस भी हो सकता है क्योंकि उन्हें लगता है कि उनके बच्चे बड़े हो रहे हैं और अब उन्हें  अपनी मां की जरूरत नहीं होगी।

ये भी पढ़ें-

इसलिए एंजेलिना जोली ने अभिनय के अलावा किसी और करियर के बारे में नहीं सोचा

एंजेलिना अमेरिका के बाहर का बच्चा भी गोद ले सकती हैं। सूत्र ने आगे कहा- 'एंजेलिना हमेशा से सीरिया के रिफ्यूजी की मदद करना चाहती थीं। वो सच में यह करना चाहती हैं। जब भी वो किसी बच्चे को दुख में देखती हैं, उनका दिल टूट जाता है। उनके पास किसी को देने के लिए बहुत प्यार है।'

कस्टडी की लड़ाई पर हाल ही में कोर्ट ने कहा था कि एंजेलिना को अपने बच्चों को ब्रैड के साथ कुछ और समय देना चाहिए। अगर वो ऐसा नहीं कर पाईं तो ये लड़ाई हार भी सकती हैं।

आपको बता दें कि एंजेलिना और ब्रैड का रिश्ता 11 साल चला. दोनों को 2005 में मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ की शूटिंग के दौरान प्यार हुआ था। उन्होंने 2014 में शादी की थी, लेकिन 2016 में उन्होंने अपनी राहें अलग कर ली थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: ब्रैड पिट के साथ कस्टडी की लड़ाई खत्म कर 7वां बच्चा गोद लेंगी एंजेलिना जॉली! angelina jolie to adopt 7th child after settling custody battle with brad pitt
Write a comment