1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. एंजेलिना जोली ने लगाए ब्रैड पिट पर आरोप, बच्चों के लिए नहीं दे रहे खर्च

एंजेलिना जोली ने लगाए ब्रैड पिट पर आरोप, बच्चों के लिए नहीं दे रहे खर्च

ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहने के बाद पिछले दिनों अलग हो चुके हैं। लेकिन अब एंजेलिना ने अपने पूर्व पति ब्रैट पर आरोप लगाया है कि अलगाव के बाद से वह बच्चों के खर्च के लिए उचित धनराशि नहीं दे रहे हैं।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:09 Aug 2018, 7:24 AM IST]
Angelina Jolie - India TV
Angelina Jolie

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहने के बाद पिछले दिनों अलग हो चुके हैं। लेकिन अब एंजेलिना ने अपने पूर्व पति ब्रैट पर आरोप लगाया है कि अलगाव के बाद से वह बच्चों के खर्च के लिए उचित धनराशि नहीं दे रहे हैं। वेबसाइट 'टेलीग्राफ डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, हॉलीवुड की इस प्रभावशाली जोड़ी के अलगाव के करीब 2 साल बाद एंजेलिना चाहती हैं कि बच्चों के संरक्षण का मामला और तलाक संबंधी प्रक्रिया इस साल के अंत तक पूरा हो जाए।

जोली के वकील ने लॉस एंजेलिस सुपीरियर कोर्ट में मंगलवार को दायर दस्तावेज में कहा कि अभिनेत्री इस साल तक तलाक की प्रक्रिया पूरे होते देखना चाहती हैं। दस्तावेज में यह भी आरोप लगाया गया है कि ब्रैड पिट ने अलगाव के बाद से बच्चों के लिए उचित आर्थिक सहायता नहीं प्रदान की।

गौरतलब है कि एंजेलिना ने सितंबर 2016 में तलाक की अर्जी दाखिल की थी। एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट 6 बच्चों -मैडॉक्स, शिलोह, पैक्स, विवियन, जाहरा और नॉक्स- के माता-पिता हैं। बता दें कि इन दोनों के तलाक को लेकर पिछले काफी वक्त से सुर्खियां बनी हुई हैं। दोनों के ही फैंस इनकी राहें अलग होने से काफी निराश हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Angelina Jolie accuses Brad Pitt of not paying meaningful child support in court docs
Write a comment