1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. हॉलीवुड
  5. Avengers Endgame का क्लाइमैक्स देख लड़की का हुआ बुरा हाल, ले जाना पड़ा अस्पताल

Avengers Endgame का क्लाइमैक्स देख लड़की का हुआ बुरा हाल, ले जाना पड़ा अस्पताल

Avengers Endgame देखने के बाद एक लड़की की हुई तबीयत खराब। तुरंत ले जाना पड़ा अस्पताल।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 26, 2019 14:16 IST
After watching avengers endgame- India TV
Image Source : TWITTER After watching avengers endgame

लोगों का इंतजार खत्म हो गया है। जिस फिल्म का उन्हें बेसब्री से इंतजार था वह आज रिलीज हो गई है। जी हां Avengers Endgame(Avengers Endgame) आज रिलीज हो गई है। यह इस सीरीज की आखिरी फिल्म है। सुपरहीरोज से भरी इस फिल्म का पहला शो खत्म हो चुका है और लोगों के रिएक्शन आना शुरू हो गए हैं। 'Avengers Endgame' देखने के बाद लोग अपने इमोशन्स को रोक नहीं पा रहे हैं। इस फिल्म की वजह से एक फैन को अस्तपाल में भर्ती कराना पड़ गया है।

'Avengers Endgame' देखने के बाद एक 21 साल की स्टूडेंट को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चीन के झेजियांग शहर में एक 21 साल की लड़की अपने दोस्तों के साथ 'Avengers Endgame' देखने गई थी। फिल्म देखने के बाद वह लड़की इतना रोई की उसे अस्तपाल में भर्ती कराना पड़ गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फैन फिल्म क्लाइमैक्स देखने के बाद अपने इमोशन्स पर काबू नहीं कर पाई और बहुत रोने लगी। जिसकी वजह से उसे सीने में दर्द और सांस लेने में दिक्कत होने लगी।

अपनी दोस्त की हालत गंभीर होते देख उस लड़की को जल्द से जल्द अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में उस लड़की को ऑक्सीजन मास्क लगाया गया। डॉक्टर्स ने बताया  ज्यादा रोने की वजह से वह हाइपरवेन्टिलेशन की शिकार हो गई। रातभर अस्पताल में रहने के बाद अब वह लड़की बिल्कुल ठीक है। 

फिल्म का ट्रेलर:

Also Read:

ब्रह्मांड ही नहीं Google Page को तबाह करने पर तुला है Avengers का विलेन Thanos, यकीन न हो तो खुद ही देख लें

अगर नहीं जानते हैं 'Avengers' क्या बला है तो क्लिक करके जानिए पूरी कहानी

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv