1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'जीरो' के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बचे शाहरुख खान

'जीरो' के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बचे शाहरुख खान

Read In English

मुंबई के फिल्म सिटी में गुरुवार को शाहरुख खान की फिल्म ‘‘जीरो’’ के सेट पर आग लग गई। पुलिस ने बताया कि शाम के समय जब आग लगी तो शाहरुख सेट पर मौजूद थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 29, 2018 21:13 IST
Shah Rukh Khan- India TV
Image Source : INSTAGRAM Shah Rukh Khan

मुंबई के फिल्म सिटी में गुरुवार को शाहरुख खान की फिल्म ‘‘जीरो’’ के सेट पर आग लग गई। पुलिस ने बताया कि शाम के समय जब आग लगी तो शाहरुख सेट पर मौजूद थे, लेकिन उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा और बाद में वह सेट से निकल गए।

पुलिस उपायुक्त विनय राठौड ने बताया कि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। अभी यह पता नहीं चला है कि किस वजह से आग लगी। उन्होंने बताया कि आग बिजली के तारों, बिजली से चलने वाले उपकरणों, लाइटों, शूटिंग सामान, रस्सियों और पर्दों तक ही सीमित रही। उन्होंने बताया कि स्टूडियो से धुआं निकलते हुए देखा गया। चार इंजनों को घटनास्थल पर भेजा गया।

'जीरो 21' दिसंबर को रिलीज होनी है। फिल्म में शाहरुख खान एक बौने व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जो नासा की एक वैज्ञानिक अनुष्का शर्मा के प्यार में पड़ जाता है। फिल्म में कटरीना कैफ भी हैं।

शाहरुख इसके अलावा अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' में भी नजर आएंगे। वहीं अनुष्का की अभी तक कोई भी फिल्म साइन करने की खबर नहीं है। कटरीना की इससे पहले 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' रिलीज हुई, जो फ्लॉप हो गई। फिल्म में उनके साथ आमिर खान, अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख भी थे। कटरीना के पास वरुण धवन के साथ एक डांस फिल्म भी है, जिसे रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा वह सलमान खान के साथ 'भारत' में भी नजर आएंगी।

(PTI इनपुट के साथ)

Also Read:

2.0 Movie Review विजुअल ट्रीटमेंट के साथ एक अच्छा मैसेज दे रही है अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी में मोबाइल पर लगा बैन, जानें और क्या होगा खास

प्रियंका और निक 4 दिसबंर को दिल्ली में देंगे ग्रैंड रिसेप्शन, आलिया-रणबीर समेत ये गेस्ट होंगे शामिल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment