1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जीनत अमान ने बिजनेमैन पर लगाया पीछा करने का आरोप, पहुंची थाने

जीनत अमान ने बिजनेमैन पर लगाया पीछा करने का आरोप, पहुंची थाने

जीनत अमान अपनी 'कुर्बानी' और 'सत्यम शिवम सुंदरम' जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन भूमिकाओं से आज भी दर्शकों के बीच अपनी अदाकारी के लिए खूब सराहना हासिल कर रही हैं। हाल ही में जीनत ने एक व्यवसायी पर उनका पीछा करने और धमकाने का आरोप लगाकर पुलिस...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:30 Jan 2018, 11:42 PM IST]
Zeenat Aman- India TV
Zeenat Aman

मुम्बई: बीते जमाने की जानी-मानी और खूबसूरत अदाकारा जीनत अमान अपनी 'कुर्बानी' और 'सत्यम शिवम सुंदरम' जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन भूमिकाओं से आज भी दर्शकों के बीच अपनी अदाकारी के लिए खूब सराहना हासिल कर रही हैं। आज भी उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। हाल ही में जीनत ने एक व्यवसायी पर उनका पीछा करने और धमकाने का आरोप लगाकर पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि 1970 और 1980 के दशक की शीर्ष अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन जीनत अमान ने सोमवार को एक व्यवसायी अमर खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 (डी) और 509 के तहत मामला दर्ज कराया। मुम्बई पुलिस प्रवक्ता व पुलिस उपायुक्त दीपक देवराज ने बताया कि जुहू पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार अभिनेत्री और व्यवसायी के बीच संपत्ति विवाद भी है जिसकी विस्तृत जानकारी फिलहाल नहीं है। जानकारी के अनुसार खान से सभी संपर्क खत्म करने के बाद भी कथित रूप से खान अभिनेत्री को लगातार तंग करने और धमकाने के साथ-साथ पीछा कर रहा था। फिलहाल यह बिजनेसमैन फरार है, लेकिन पुलिस तेजी से आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Zeenat Aman accuses businessman of stalking and molesting her
Write a comment