1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इस अभिनेत्री ने दिया बड़ा बयान, सलमान की हीरोइन बनी सिर्फ इसलिए पहचानते हैं लोग

इस अभिनेत्री ने दिया बड़ा बयान, सलमान की हीरोइन बनी सिर्फ इसलिए पहचानते हैं लोग

सलमान खान इंडस्ट्री में कई जानी मानी हस्तियों के गॉड फादर कहे जाते हैं। इनमें से कुछ सितारे ऐसे भी हैं, जिन्हें बड़ा ब्रेक मिलने के बावजूद वह दर्शकों को खुश नहीं कर पाए। लेकिन कुछ वो भी हैं जो आज इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुके हैं। हाल ही में...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 12, 2018 8:09 IST
Salman Khan- India TV
Salman Khan

नई दिल्ली: बॉलवुड के सुपरस्टार सलमान खान इंडस्ट्री में कई जानी मानी हस्तियों के गॉड फादर कहे जाते हैं। हाल ही में अभिनेत्री जरीन खान ने कहा है कि बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म 'वीर' उनके दिल के बहुत करीब है। बता दें कि 2010 में ‘वीर’ से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद जरीन 'रेड्डी' और 'हाउसफुल 2' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। बड़े बजट की फिल्मों से उन्हें करियर में किसी तरह की मदद मिली? जरीन ने इसका जवाब देते हुए कहा, "आज लोग अगर मुझे जानते हैं कि तो वह वीर की वजह से, भले ही फिल्म सफल नहीं हुई। चूंकि मैं सलमान खान की हीरोइन थी, इसलिए आज लोग मुझे जानते हैं। इसलिए सफल न होने के बावजूद वीर मेरे दिल के बहुत करीब है, क्योंकि यह मेरी पहली फिल्म थी।"

अभिनेत्री का कहना है कि आज की तुलना में उस समय जिन फिल्मों की उन्हें पेशकश की गई, उनके किरदार उतने महत्वपूर्ण नहीं हैं। उन्होंने कहा, "उन (फिल्मों) ने भी काम किया, लेकिन उतना नहीं, जिन्हें मैं अभी कर रही हूं। क्योंकि मेरी भूमिका महत्वपूर्ण नहीं थी। ‘रेड्डी’ में मैंने केवल एक गाना किया। ‘हाउसफुल 2’ में बहुत सारे कलाकार थे। और मेरी भूमिका बहुत छोटी थी। इसलिए हो सकता है लोगों का मुझपर अधिक ध्यान नहीं गया या मुझे फिल्म में बहुत कुछ करने को नहीं मिला।"

जरीन के अनुसार, "हेट स्टोरी 3 के बाद लोगों ने मुझे अलग नजरिए से देखना और मुझे ऐसी फिल्मों की पेशकश करनी शुरू की, जहां उन्हें महसूस हुआ कि मैं एकल भूमिका निभा सकती हूं। मुझे लगता है कि बड़ी फिल्मों की बात मायने नहीं रखती है, बल्कि किरदार मायने रखते हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment