1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा के साथ बीच पर नजर आईं जायरा वसीम, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा के साथ बीच पर नजर आईं जायरा वसीम, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

जायरा वसीम, प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं। यह जायरा की बॉलीवुड में आखिरी फिल्म हो सकती है, क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग के बाद जायरा ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 11, 2019 12:17 IST
प्रियंका चोपड़ा के...- India TV
Image Source : TWITTER प्रियंका चोपड़ा के साथ बीच पर नजर आईं जायरा वसीम, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा जोनास अभिनीत आने वाली फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' की एक नई पोस्टर और एक ग्रुप फोटो को लेकर सोशल मीडिया में लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं, क्योंकि तस्वीर में 'दंगल' फेम जायरा वसीम भी नजर आ रही हैं। अभी कुछ वक्त पहले ही जायरा ने यह कहकर लोगों के ध्यान को अपनी ओर खींचा था कि वह धार्मिक मान्यताओं की वजह से फिल्मों की दुनिया से दूरी बनाने का फैसला ले रही हैं। 13 सितंबर को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में फिल्म के वर्ल्ड प्रीमियर से पहले प्रियंका ने इसका प्रचार करने के लिए एक तस्वीर को ट्वीट किया था, जिसमें जायरा सहित फिल्म की कास्ट एक बीच पर पोज देते नजर आ रहे हैं।

अब, यह तस्वीर लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई। लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट करार दिया। उनका कहना है कि पहले तो धार्मिक मान्यताओं का हवाला देते हुए जायरा ने फिल्मों से दूरी बनाने का फैसला लिया और अब एक नई फिल्म को प्रोमोट करने आ गई हैं।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "जायरा वसीम अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए टूर पर हैं। आखिरीबार मैंने सुना था कि उन्होंने बॉलीवुड छोड़ दिया है, क्योंकि उनकी मान्यताएं इस बात की अनुमति उन्हें नहीं देती हैं।"

एक अन्य यूजर ने 'द स्काइ इज पिंक' को बॉयकट किए जाने की मांग की।

इस यूजर ने लिखा, "चलिए जायरा वसीम की इच्छाओं का सम्मान करते हैं, जिन्हें अपने प्रोफेशनल चॉइसेज पर पछतावा है और अपनी आस्था के प्रति ईमानदार रहते हुए इसे वह आगे और दोहराना नहीं चाहती। 'द स्काइ इज द पिंक' न देखकर जीवन में उनकी पसंद के साथ एकजुटता दिखाए।"

एक अन्य यूजर ने जायरा को 'नौटंकी' कहते हुए कहा, "जायरा वसीम धर्मभीरु। हम जानते हैं कि वह पहले ही बॉलीवुड छोड़ चुकी हैं, लेकिन वह आगामी फिल्म की पोस्टर में फिर भी हैं। गजब की ड्रामेबाज है यार।"

एक यूजर ने लिखा, "लगता है कि प्रलोभन इस बच्ची के लिए बहुत स्ट्रॉन्ग है। बॉलीवुड कुछ ऐसा है जिसमें आने से वह खुद को रोक नहीं सकती।"

किसी ने यह भी लिखा, "पब्लिसिटी स्टंट करने के लिए इस्लाम का नाम खराब करने की जरूरत थी। अभी आधे कपड़ों में घूम रही हो। जायरा वसीम ढोंगी।"

एक यूजर ने इसे पीआर स्टंट बताते हुए कहा, "मुझे लगा था कि जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ दिया है, क्योंकि इससे उनकी मान्यताएं प्रभावित हो रही थीं। क्या यह महज एक पीआर स्टंट था?"

Dabangg 3: सलमान खान ने शेयर किया चुलबुल पांडे का लुक, कहा-स्वागत तो करो हमारा

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment