1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Zaira Wasim: जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने की खबर ने बॉलीवुड में मचाया हंगामा, जानिए सोशल मीडिया रिएक्शन

Zaira Wasim: जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने की खबर ने बॉलीवुड में मचाया हंगामा, जानिए सोशल मीडिया रिएक्शन

आमिर खान की दंगल से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली जायरा वसीन ने रविवार की सुबह से सोशल मीडिया से ऐसी खबर दी जिससे जानकर हर तरफ हरकंप मच गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 30, 2019 12:54 IST
जायरा वसीम- India TV
Image Source : जायरा वसीम

नई दिल्ली: आमिर खान की दंगल से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली जायरा वसीन ने रविवार की सुबह से सोशल मीडिया से ऐसी खबर दी जिससे जानकर हर तरफ हरकंप मच गया है। जी हां जायरा वसीम ने रविवार की सुबह अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में जायरा ने साफ-साफ एलान किया है किया वह बॉलीवुड को अलविदा कह रही हैं।

दरअसल जायरा वसीम ने हाल ही में हिंदी सिनेमा जगत को छोड़ने ऐलान किया है। यह जानकारी जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर के दी है, जिसमें जायरा का दर्द साफ झलक रहा है कि उनके लिए यह फैसला कितना बड़ा है। जायरा ने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की सुपरहिट फिल्म दंगल से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इसके बाद जायरा वसीम आमिर खान के साथ फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में लीड रोल में नजर आईं थी। डेब्यू फिल्म दंगल के लिए नेशनल अवॉर्ड हासिल करने वाली जायरा के बॉलीवुड छोड़ने से बॉलीवुड सितारें सकते में आ गए हैं। ऐसे में कई फिल्मी सितारों ने सोशल मीडिया पर जायरा के इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी हैं।

गौरतलब है कि जायरा वसीम ने जिस पोस्ट के जरिए बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का ऐलान किया, उसमें जायरा ने लिखा है कि 5 साल पहले मैनें बॉलीवुड ज्वाइन करने का फैसला लिया था, उससे मेरी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। पिछले पांच सालों तक मैं अपने आप से जूझती रही हूं। ऐसे में मैं इतनी कम उम्र में इतनी बड़ी लड़ाई नहीं लड़ सकती है। यही कारण है कि मैं अब हिंदी सिनेमा जगत से अलविदा कह रही हूं। यह फैसला मैनें बहुत विचार विमर्श करने के बाद लिया है। अब मैं अपने ईमान और अल्लाह के रास्ते को अपनाना चाहती हूं। मैं अल्लाह के मार्गदर्शन से भटक रही थीं। 

आपको बता दें कि जायरा वसीम ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ अपना आने वाली फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग पूरी कि है। ऐसे में जायरा के बॉ़लीवुड से नाता तोड़ने पर अब यह फिल्म उनके फिल्म करियर की आखिरी फिल्म होगी। इसके अलावा जायरा ने काफी समय में बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। तो वहीं जायरा कई विवादों को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहीं। गौरतलब है कि कुछ समय पहले प्लेन में छेड़छाड़ के मामले को लेकर भी जायरा वसीम काफी चर्चा का विषय बनी रहीं थी। 

दंगल गर्ल जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ने का किया ऐलान, कहा-अल्लाह के रास्ते से भटक गई थी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment