1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देखी विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'उरी'

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देखी विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'उरी'

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने मंत्रीमंडल के साथ विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' देखी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 05, 2019 11:54 IST
Yogi Adityanath watch Film Uri- India TV
Image Source : TWITTER Yogi Adityanath watch Film Uri

विक्की कौशल(Vicky Kaushal) स्टारर फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' सभी को बहुत पसंद आ रही है। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म का डॉयलॉग How's the josh बहुत फेमस हो रहा है। प्रधानमंत्री मोदी भी अपनी रैली में लोगों को संबोधित करते हुए यह डॉयलॉग बोल चुके हैँ। अब यह फिल्म यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देखी है। उन्होने इस बार की जानकारी ट्विटर पर फोटो शेयर करके दी।

आपको बता दें यह फिल्म लोकभवन में देखी गई है। यहां योगी आदित्यनाथ के साथ यूपी के राज्यपाल राम नाईक और मंत्रीमंडल के सदस्य भी थे।

यूपी में फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' को योगी आदित्यनाथ पहले ही टैक्स फ्री कर चुके हैं। फिल्म में विक्की कौशल और यामी गौतम अहम भूमिका निभाई है। इनके साथ ही फिल्म में परेश रावल और टीवी एक्टर मोहित रैना नजर आए हैं।

यह फिल्म पाकिस्तान के 2018 में उरी में हमला करने के बाद सर्जिकल स्ट्राइक पर बनाई गई है। 18 सितंबर को पाकिस्तान ने उरी में हमला किया था। जिसमे भारत के 18 जवान शहीद हुए। इसका बदला लेने के लिए भारत ने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक की थी।

हाल ही में बजट की घोषणा के दौरान विक्की कौशल की फिल्म उरी की तारीफ हुई है। पीयूष गोयल ने बजट भाषण के दौरान फिल्म उरी का जिक्र किया। जिसके बाद संसद भवन में How's the josh के नारे लगने लगे। एनडीए के सांसद ने अपनी सीटों पर how's the josh के नारे गाए। साथ ही उन्होंने फिल्म की तारीफ भी की।

फिल्म लगभग 190 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है और जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। उरी 11 जनवरी को रिलीज हुई थी। जिसके बाद से फिल्म का बिजनेस कम नहीं हुआ है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

'पति, पत्नी और वो' से सामने आया कार्तिक आर्यन का लुक, पहली बार मूछों में आएं नजर

हिना खान ने छोड़ा सीरियल 'कसौटी जिंदगी की', यह है वजह

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv