1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आज रिलीज होगा सनी, बॉबी और धर्मेंद्र की ‘यमला पगला दीवाना: फिर से’ का टीजर, फिल्म को लेकर सामने आई अहम बात

आज रिलीज होगा सनी, बॉबी और धर्मेंद्र की ‘यमला पगला दीवाना: फिर से’ का टीजर, फिल्म को लेकर सामने आई अहम बात

बीती शाम को ही बॉबी देओल ने आगामी फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' के तीन पोस्टर्स जारी किए है। इसमें धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी को एक अलग लुक में देखा जा रहा है। पिता और बेटों की तिकड़ी वाली यह फिल्म इस सीरीज की तीसरी फिल्म है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:14 Jun 2018, 10:41 AM IST]
Yamla Pagla Deewana- India TV
Yamla Pagla Deewana

नई दिल्ली: देओल परिवार एक बार फिर से अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। बीती शाम को ही बॉबी देओल ने आगामी फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' के तीन पोस्टर्स जारी किए है। इसमें धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी को एक अलग लुक में देखा जा रहा है। पिता और बेटों की तिकड़ी वाली यह फिल्म इस सीरीज की तीसरी फिल्म है। लेकिन इस बार इन तीनों को अपनी पिछली दोनों फिल्मों से बिल्कुल ही अंदाज में देखा जाने वाला है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि, इस बार तीनों कलाकारों का गुजराती अंदाज नजर आने वाला है।

खबरों के अनुसार तीनों ने खास अपनी इस फिल्म के लिए गुजराती भाषा भी सीखी। इस दौरान इन्होंने काफी मस्ती की। इन पोस्टर्स को जारी करते हुए इस बात की भी जानकारी दी गई कि गुरुवार को फिल्म का टीजर भी रिलीज होने वाला है। अब गुरुवार की सुबह ही बॉबी ने फिल्म का एक और पोस्टर जारी किया है, जिसमें धर्मेंद्र को मस्तीभरे अंदाज में देखा जा रहा है।

गौरतलब है कि 'यमला पगला दीवाना फिर से' इसी साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके साथ यह भी बता दें कि इसी दिन अक्षय कुमार की 'गोल्ड' और जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। इस बार बॉक्स ऑफिस पर तीन बड़ी फिल्मों का जबरदस्त टकराव देखना काफी दिलचस्प होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'Yamla Pagla Deewana Phir Se' posters and teaser release starrer Dharmendra, Sunny and Bobby Deol
Write a comment