1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अच्छे कन्टेंट वाली फिल्म हमेशा से अच्छा प्रभाव डालती है: यामी गौतम

अच्छे कन्टेंट वाली फिल्म हमेशा से अच्छा प्रभाव डालती है: यामी गौतम

अभिनेत्री यामी गौतम का मानना है कि फिल्म की कमाई आपको पहचान देती है, लेकिन फिल्म का अच्छा विषय लंबे समय तक प्रभावी रहता है। उनकी फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' 200 करोड़ रुपये का आकंड़ा पार कर चुकी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 09, 2019 9:50 IST
यामी गौतम- India TV
यामी गौतम

नई दिल्ली: अभिनेत्री यामी गौतम का मानना है कि फिल्म की कमाई आपको पहचान देती है, लेकिन फिल्म का अच्छा विषय लंबे समय तक प्रभावी रहता है। उनकी फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' 200 करोड़ रुपये का आकंड़ा पार कर चुकी है। इसमें वह खुफिया अधिकारी की भूमिका में हैं। यामी ने आईएएनएस से कहा, "मुझे लगता है कि अच्छा विषय और बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई दोनों अहम हैं।

निश्चित रूप से अगर फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर सफल होती हैं, तो आपको एक प्रकार की पहचान मिल जाती है, लेकिन मुझे लगता है कि यह इस बात पर निर्भर है कि फिल्म किस बारे में हैं और इसका कन्टेंट किस चीज का प्रतिनिधित्व करता है।" वर्ष 2016 के उरी हमले पर आधारित उनकी फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल भी प्रमुख भूमिका में हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment