1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आलोक नाथ के खिलाफ लेखिका ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

आलोक नाथ के खिलाफ लेखिका ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाने वाली लेखक-प्रोड्यूसर ने अब उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी है। 

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:17 Oct 2018, 6:40 PM IST]
आलोक नाथ- India TV
आलोक नाथ

मुंबई: आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाने वाली लेखक-प्रोड्यूसर ने अब उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी है। राइटर ने आलोक नाथ पर 19 साल पहले उनका यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। उन्होंने एक बयान में कहा कि ओशिवाड़ा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। राइटर ने कहा, "पुलिस बहुत सहयोगी रही और उन्होंने मेरा बयान लिया। अपना बयान दर्ज कराना मेरे लिए आसान नहीं था क्योंकि यह अपने दर्द को दोबारा से जीने जैसे था। हमने आलोक नाथ के खिलाफ लिखित शिकायत दी है।"

अभिनेता आलोक नाथ ने इस मामले में भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन निर्देशक संघ (आईएफटीडीए) द्वारा उन्हें जारी किए गए नोटिस का जवाब देने से इनकार कर दिया हैं और राइटर के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर लिखित माफी व प्रतीकात्मक रूप से एक रुपये के मुआवजे की मांग की है।

राइटर के वकील ने सोमवार को कहा था कि उनकी मुवक्किल यौन उत्पीड़न के खिलाफ अपनी लड़ाई में निडर बनी रहेंगी, चाहे उन्हें मानहानि मुकदमे का सामना ही क्यों न करना पड़े।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: आलोक नाथ के खिलाफ लेखिका ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
Write a comment
ipl-2019