1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'दिलबर' के बाद ‘सत्यमेव जयते’ के दूसरे गाने में रोमांटिक अंदाज में दिखे जॉन अब्राहम और आएशा

'दिलबर' के बाद ‘सत्यमेव जयते’ के दूसरे गाने में रोमांटिक अंदाज में दिखे जॉन अब्राहम और आएशा

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का अब दूसरा गाना ‘पानियों सा...’ भी रिलीज हो चुका है। गाने में जॉन और फिल्म की एक्ट्रेस आएशा शर्मा का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

Written by: Jyoti Jaiswal [Updated:12 Jul 2018, 1:16 PM IST]
Paniyon Sa- India TV
Paniyon Sa

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का अब दूसरा गाना ‘पानियों सा...’ भी रिलीज हो चुका है। गाने में जॉन और फिल्म की एक्ट्रेस आएशा शर्मा का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। फिल्म में ट्रेलर में जहां एक ओर जॉन को एक्शन हीरो के अवतार में देखा जा रहा है, तो वहीं दूसरी ओर इस गाने में उनका रोमांटिक अंदाज देख एक बार फिर आपको भी उनसे प्यार हो जाएगा। उनके अलावा अभिनेत्री आएशा भी इस गाने में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

बता दें कि हाल ही में इस गाने का बहुत ही प्यारा सा टीजर जारी किया गया था, जिसमें जॉन एक्ट्रेस आएशा को गोद में लिए नजर आ रहे थे। आतिफ असलम और तुलसी कुमार इस गाने में अपनी आवाज का जादू चला रहे हैं। गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं और म्यूजिक दिया है रोचक कोहली ने।

इससे पहले जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' के गाने 'दिलबर' ने रिलीज होते ही हिस्ट्री क्रिएट कर दी थी। इस गाने को 24 घंटे में 20 मिलियन बार देखा गया, इससे पहले किसी भी भारतीय गाने को ये मुकाम हासिल नहीं हुआ है। सिर्फ इतना ही नहीं ‘दिलबर’ एकलौता ऐसा इंडियन सॉन्ग भी बन चुका है जिसे यूट्यूब के ग्लोबल टॉप म्यूजिक वीडियोज में जगह मिली थी। यह गाना 8वें नंबर पर था। इस गाने को 70 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखिए गाना...

सत्यमेव जयते में जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी, अमृता खानविलकर और आएशा शर्मा लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन मिलाप मिलन जावेरी ने किया है, जिन्होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'एयरलिफ्ट' बनाई थी। यह फिल्म 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म का मुकाबला अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से होगा। देखना होगा दोनों फिल्म की टक्कर में जीत किसकी होती है।

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर...

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'दिलबर' के बाद ‘सत्यमेव जयते’ के दूसरे गाने में रोमांटिक अंदाज में दिखे जॉन अब्राहम और आएशा, with john abraham ayesha sharma Feel the love with Paniyon Sa sung by atif aslam tulsi kumar song
Write a comment