1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जाहन्वी कपूर रणबीर कपूर को आखिर क्यों करती हैं इतना पसंद, जानें

जाहन्वी कपूर रणबीर कपूर को आखिर क्यों करती हैं इतना पसंद, जानें

रणबीर कपूर की पर्सनेलिटी ही ऐसी है जो हर किसी को अपनी और आकर्षित कर लेती है। उनकी तरफ आकर्षित होने से स्वयं जाहन्वी भी अपने आप को रोक नहीं पाई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 13, 2017 19:28 IST
ranveer kapoor and jahnvi kapoor- India TV
ranveer kapoor and jahnvi kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर जिन्होनें अपने अभिनय से सभी दर्शकों को अपना दिवाना बना दिया है, वह कुछ समय से लगातार खबरों में बने हुए हैं। हाल ही में रणबीर कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म 'जग्गा जासूस' के नए गाने को लॉन्च किया है, जिसमें वे कैटरीना कैफ के साथ दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद रणबीर कपूर की नई फिल्म 'दत्त' भी रिलीज होने वाली है। खबरों के अनुसार यह कहा जा रहा है कि जाहन्वी कपूर जो बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा श्री देवी की बड़ी बेटी है, उनकी डेब्यू फिल्म आने वाली है।

इसके अलावा वह और भी खबरों में बनी हुई है जैसे यह बताया जा रहा है कि वे रणबीर कपूर को बेहद पसंद करती है। इसमें कोई चौंकने वाली बात नहीं है। रणबीर कपूर की पर्सनेलिटी ही ऐसी है जो हर किसी को अपनी और आकर्षित कर लेती है। उनकी तरफ आकर्षित होने से स्वयं जाहन्वी भी अपने आप को रोक नहीं पाई। यह तो कुछ नहीं, चौंका देने वाली बात तो यह है कि जब हालिया पार्टी में रणबीर कपूर ने जाहन्वी को 'हैल्लो' कहा तो जाहन्वी खुश हो गई और शर्म से लाल हो गई।

बात यहीं खत्म नहीं हो जाती, इसके बाद जाहन्वी ने कमरे तक रणबीर कपूर का पीछा किया जिसे देख लोग दंग रह गए। जाहन्वी कपूर जो बॉलीवुड डेब्यु की तैयारी कर रही है, उनका काफी फिल्मों से नाम जुड़ा हुआ है लेकिन अब तक उन्हे सफलता हासिल नहीं हुई है। रणबीर कपूर अपनी 'दत्त' मूवी के रिलीज होने के बाद अयान खान की फिल्म 'सुपर हीरो' की शूटिंग में लग जाएंगे। जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट भी दिखाई देंगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment