1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जब रणबीर करते थे शाहरुख की नकल

जब रणबीर करते थे शाहरुख की नकल

मुंबई: अभिनेता रणबीर कपूर अपने स्कूल के दिनों में लड़कियों को प्रभावित करने के लिए 1998 की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से शाहरुख के संवाद की नकल किया करते थे। रणबीर अब रोमांटिक फिल्म

IANS [Updated:21 Nov 2015, 9:10 AM IST]
जब रणबीर करते थे...- India TV
जब रणबीर करते थे शाहरुख की नकल

मुंबई: अभिनेता रणबीर कपूर अपने स्कूल के दिनों में लड़कियों को प्रभावित करने के लिए 1998 की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से शाहरुख के संवाद की नकल किया करते थे। रणबीर अब रोमांटिक फिल्म 'तमाशा' में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे।

बयान के मुताबिक, रणबीर और दीपिका, इम्तिआज अली निर्देशित इस फिल्म का प्रचार करने के लिए चर्चित कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में नजर आएंगे।

वहीं कपिल शर्मा के यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने कॉलेज के दिनों में लड़कियों को प्रभावित करने के लिए शाहरुख के संवाद बोलते थे, रणबीर ने कहा- हां।

उन्होंने कहा, "हां, लेकिन कॉलेज में नहीं, स्कूल में। जब मैं आठवीं में था तो 'कुछ कुछ होता है' रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख ने अच्छी सी चैन और 'पोलो' टी-शर्ट पहनी थी। मैं उनके जैसे कपड़े पहनता था और 'कुछ कुछ होता है' में उनके संवाद 'तुम नहीं समझोगी' बोलता था और हैरान करने वाली बात यह है कि यह लड़कियों को प्रभावित भी करता था।"

'कॉमेडी नाइट्स विद् कपिल' में दीपिका और रणबीर वाली कड़ी का प्रसारण टेलीविजन चैनल कलर्स पर रविवार को होगा।

फिल्म 'तमाशा' 27 नवंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: जब रणबीर करते थे शाहरुख की नकल
Write a comment