1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रणबीर कपूर संग रिश्ता टूटने का दीपिका पादुकोण ने पहली बार बताया कारण, खोले कई राज

रणबीर कपूर संग रिश्ता टूटने का दीपिका पादुकोण ने पहली बार बताया कारण, खोले कई राज

दीपिका पादुकोण पिछले कुछ वक्त में अपनी फिल्मी करियर को लेकर काफी एक्टिव हो गई हैं। लेकिन इसके अलावा वह अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं। इन दिनों वह अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटरो रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 27, 2018 15:03 IST
Deepika Padukone - India TV
Deepika Padukone

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पिछले कुछ वक्त में अपनी फिल्मी करियर को लेकर काफी एक्टिव हो गई हैं। लेकिन इसके अलावा वह अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं। इन दिनों वह अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटरो रही हैं। कुछ वक्त से इनकी शादी की खबरे भी मीडिया में आ रही हैं। गौरतलब है कि रणवीर से पहले दीपिका लंबे वक्त तक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। हालांकि इन दोनों को एक दूसरे से अलग हुए एक अरसा बीत चुका है। लेकिन अब दीपिका ने अपने रणबीर का रिश्ता टूटने का खुलासा किया है। उन्होंने हाल ही में बिना किसी का नाम लिए एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "मैंने एक दिन उसे रंगे हाथों पकड़ा। बस तभी मैंने सोच लिया था कि अब आगे बढ़ने का वक्त आ चुका है।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि किसी के भी साथ पर्सनल होने का मतलब फिजिकल होना नहीं, बल्कि इमोशनली जुड़ना है। लेकिन ये भी जरूरी नहीं है कि हर किसी की सोच ऐसी ही हो। लोग मुझे कहते थे कि वह मुझे धोखा दे रहा है, मैं भी जानती थी कि वह मेरे साथ धोखा कर रहा है। लेकिन मैं फिर भी उसी के साथ रही।"

दीपिका ने कहा, "उसने रिश्ते की भीख मांगी तो मैंने उसे दूसरा मौका दिया। लेकिन मुझे फिर से धोखा मिला। धोखा देना उसकी आदत है।" गौरतलब है कि अब दीपिका अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं। अपनी कड़ी मेहनत के दम पर उन्होंने बॉलीवुड और हॉलीवुड में एक खास पहचान हासिल की है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv