1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. वहीदा रहमान और आशा पारेख ने देखी 'मणिकर्णिका', कहा- कंगना रनौत पर गर्व है

वहीदा रहमान और आशा पारेख ने देखी 'मणिकर्णिका', कहा- कंगना रनौत पर गर्व है

गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा वहीदा रहमान का कहना है कि उन्हें 'मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी' जैसी फिल्म का निर्देशन करने और साथ ही शानदार अभिनय करने को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत पर गर्व है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 31, 2019 12:41 IST
कंगना रनौत- India TV
कंगना रनौत

मुंबई: गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा वहीदा रहमान का कहना है कि उन्हें 'मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी' जैसी फिल्म का निर्देशन करने और साथ ही शानदार अभिनय करने को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत पर गर्व है। फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान 80 वर्षीया वहीदा रहमान ने बुधवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत की। उनके साथ आशा पारेख भी मौजूद थीं।

उन्होंने कहा, "मैं कंगना से यह फिल्म दिखाने के लिए कहा क्योंकि मैं इसे देखने के लिए उत्साहित थी। मुझे ये फिल्म बहुत पसंद आई। उन्होंने बहुत अच्छा अभिनय और निर्देशन किया है।" उन्होंने कहा, "फिल्म में वह बहुत सुंदर भी लग रही हैं। मैं बहुत खुश हूं और मुझे उन पर गर्व है कि उन्होंने ये फिल्म बनाई और इतना शानदार अभिनय भी किया।"

1960 और 70 के दशक में बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्री रह चुकीं आशा पारेख ने भी कंगना की प्रशंसा करते हुए कहा, "उन्होंने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है और उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। वह हूबहू झांसी की रानी लग रही थीं। हर सूरत में राजसी। मुझे उम्मीद है कि फिल्म बहुत लंबे समय तक चलेगी।" 'मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी' पिछले पांच दिनों में घरेलू बॉक्स-ऑफिस पर 52.40 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही है।

Also Read:

स्ट्रगलिंग टीवी एक्टर राहुल दीक्षित की मौत, आत्महत्या का शक

सुष्मिता सेन ने शादी को लेकर शेयर किया फनी पोस्ट, बुरी तरह हुईं ट्रोल

निक जोनस संग प्राइवेट शादी से प्रियंका चोपड़ा की मम्मी मधु चोपड़ा हैं नाराज़, जानें वजह

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment