1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Happy Birthday Vaijayanti Mala: 82 साल की उम्र में वैजयंती माला ने किया था कमाल का भरतनाट्यम, देखें Viral Video

Happy Birthday Vaijayanti Mala: 82 साल की उम्र में वैजयंती माला ने किया था कमाल का भरतनाट्यम, देखें Viral Video

Read In English

Happy Birthday Vaijayanti Mala: कहते है अगर कुछ कर गुजरने का मन हो तो फिर उम्र कभी बीच में नहीं आती है। ऐसा ही वैजयंती माला ने 82 साल की उम्र में कर दिया था। देखें वीडियो..

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 13, 2019 10:13 IST
vyjayanthimala- India TV
vyjayanthimala

मशहूर एक्ट्रेस वैजयंती माला ने तमिल इंडस्ट्री में मात्र 13 साल की उम्र में कदम रख दिया था। आज यानी 13 अगस्त को उनका 83वां जन्मदिन है। कहते है अगर कुछ कर गुजरने का मन हो तो फिर उम्र कभी बीच में नहीं आती है। ऐसा ही वैजयंती माला ने 82 साल की उम्र में कर दिया था। जिसको लेकर अब भी काफी वाहवाही मिलती है।

अक्सर ऐसा होता है कि  83 साल की उम्र में आम इंसान आराम से जिंदगी बिताता  है। लेकिन यह ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने 82 साल की उम्र में धमाकेदार भरतनाट्यम किया था, ये हर किसी के बस की बात नहीं है। गुज़रे ज़माने की मशहूर अभिनेत्री वैजयंती माला भी उन्हीं चंद ज़िंदादिल इंसानों में से एक हैं।

12 साल की उम्र में ही श्रीदेवी हो गई थीं सुपरहिट, जानें बॉलीवुड की 'चांदनी' की अनसुनी कहानियां

वैजयंती माला ने 50 और 60 के दशक में कई बेहतरीन फिल्में की। उस जमाने भी उनका डांस कमाल का होता था। जिसके आज भी कई दीवाने है। इस वीडियो को देखकर आप भी जरूर प्रेरित हो जाएंगे।

वैजयंती माला का नाम कई फेमस एक्टरों के साथ जुड़ा। लेकिन 1968 में उन्होंने चमनलाल बाली से शादी कर ली।

vyjayanthimala

vyjayanthimala

शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली हालांकि वह डांस से अपना नाता नहीं तोड़ पाई। शादी के बाद भी वैजयंती माला क्लासिकल डांस करती रहीं। इसी कारण वह बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ डांस के लिए भी जानी जाती हैं।

रणबीर कपूर- आलिया भट्ट जल्द कर सकते हैं शादी, पापा महेश भट्ट से मांगा बेटी का हाथ

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment