1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इंडियन क्रिकेट फैंस का मजाक उड़ाने के कारण ट्रोल हो गए विवेक ओबेरॉय, यूजर्स बोले- अब तो मेच्योर हो जाओ

इंडियन क्रिकेट फैंस का मजाक उड़ाने के कारण ट्रोल हो गए विवेक ओबेरॉय, यूजर्स बोले- अब तो मेच्योर हो जाओ

Read In English

सोशल मीडिया पर पोस्ट को लेकर परेशानियों से घिरे रहने वाले अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय एक बार फिर अपनी पोस्ट को लेकर ट्विटर पर ट्रोल हुए।

IANS IANS
Updated on: July 12, 2019 22:27 IST
Vivek Oberoi trolled over tweet on Indias World Cup exit- India TV
Vivek Oberoi trolled over tweet on Indias World Cup exit

मुंबई: सोशल मीडिया पर पोस्ट को लेकर परेशानियों से घिरे रहने वाले अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय एक बार फिर अपनी पोस्ट को लेकर ट्विटर पर ट्रोल हुए। विवेक ने शुक्रवार को ट्विटर पर भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसकों के लिए एक जिफ पोस्ट किया।

जिफ में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति सड़क पर चलते हुए सोचता है कि एक महिला उसकी तरफ आ रही है और वह उसे गले लगाने वाली है, लेकिन इसके बजाय महिला उसके पीछे चल रहे दूसरे आदमी को गले लगा लेती है।

विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मैच में भारत की हार के संदर्भ में विवेक ने जिफ को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मैच में भारतीय प्रशंसक का हाल इस व्यक्ति की तरह हुआ है।"

हालांकि विवेक का ट्वीट कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया।

एक यूजर ने लिखा, "श्री ओबेरॉय जी, परिपक्व हो जाइए अन्यथा लोग हमेशा आपको हल्के में लेंगे।"

दूसरे यूजर ने उनसे अपील की कि भारतीय टीम को सम्मान दें। उसने कहा, "कम से कम वह देश के लिए लड़े और सेमीफाइनल के मुकाबले तक पहुंचे, आपकी तरह नहीं जो हर बार फ्लॉप फिल्म के साथ दस्तक देते हैं। भारतीय टीम को सम्मान दीजिए।"

एक और ट्विटर यूजर ने लिखा, "आपके कैरियर की आकांक्षाओं का पीछा करते हुए आपके साथ भी यही हुआ। मुझे बताएं यदि आपकी किसी भी फिल्म ने 50 करोड़ रुपये कमाए हों। मुझे यह देखना अच्छा लगेगा।"

अभिनेता को इस साल मई में एग्जिट पोल के दौरान सोशल मीडिया पर कड़ी प्रतिक्रिया मिली थी, जब उन्होंने अभिनेता ऐश्वर्या राय-बच्चन और सलमान खान पर आधारित एक अप्रिय मीम साझा किया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment