1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पीएम मोदी की बायोपिक की रिलीज डेट में बदलाव, अब इस तारीख को फिल्म होगी रिलीज

पीएम मोदी की बायोपिक की रिलीज डेट में बदलाव, अब इस तारीख को फिल्म होगी रिलीज

प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म 'पीएम मोदी' की रिलीजिंग डेट में बदलाव किया गया है। अब यह फिल्म 1 हफ्ते पहले रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 19, 2019 11:31 IST
Vivek Oberoi- India TV
Image Source : INSTAGRAM Vivek Oberoi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) के जीवन पर आधारित फिल्म 'पीएम मोदी' का फर्स्ट लुक रिलीज होने के बाद से ही फिल्म ने अपनी अटेंशन ले ली थी। फिल्म का फर्स्ट लुक 7 जनवरी को रिलीज- हुआ था। फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका एक्टर विवेक ओबेरॉय(Vivek Oberoi) निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म में प्रधानमंत्री के संघर्ष से सफल होने तक की कहानी दिखाई गई है। मगर अब फिल्म की रिलीजिंग डेट में बदलाव कर दिया गया है।

प्रधानमंत्री के जीवन पर आधारित फिल्म पीएम मोदी अब 5 अप्रैल 2019 को रिलीज होने जा रही है। पहले यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। मगर इसकी रिलीजिंग डेट बदलकर पहले कर दी गई है।

यह फिल्म लोकसभा चुनाव 2019 से पहले रिलीज होने वाली है। प्रोड्यूसर संदीप एस.सिंह ने कहा- हम इस फिल्म को पब्लिक डिमांड पर एक हफ्ता पहले रिलीज कर रहे हैं। फिल्म में विवेक ओबेरॉय 9 अलग लुक में नजर आने वाले हैं।

उमंग कुमार निर्देशित संदीप सिंह, सुरेश ओबेरॉय और आनंद पंडित द्वारा निर्मित पीएम मोदी 5 अप्रैल को रिलीज होगी।

'पीएम नरेंद्र मोदी'का पोस्टर 7 जनवरी को 23 भाषाओं में जारी हुआ था। इसकी टैगलाइन रखी गई 'देश भक्ति ही मेरी शक्ति है'। पोस्टर लॉन्च के दौरान विवेक ने कहा था कि वह आशा कर रहे हैं कि फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक वह एक बेहतर इंसान बन जाएंगे। फिल्म का पोस्टर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने रिलीज किया था।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

बर्थ डे पर आलिया भट्ट ने अपने ड्राइवर और हेल्पर को दिया ये खास गिफ्ट

रणवीर सिंह के गाने 'आंख मारे' पर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने थिरकाए कदम, देखें वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment