1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जब इंडियन टीम के कैप्टन विराट कोहली ने माना- ‘ऑफ फील्ड कैप्टन तो अनुष्का हैं’

जब इंडियन टीम के कैप्टन विराट कोहली ने माना- ‘ऑफ फील्ड कैप्टन तो अनुष्का हैं’

विराट कोहली ने एक इंटरव्यू में अनुष्का को लेकर काफी सारी बातें शेयर की।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Updated:21 May 2018, 10:55 AM IST]
विराट-अनुष्का- India TV
विराट-अनुष्का

नई दिल्ली: आईपीएल में अनुष्का शर्मा कई बार अपने पति विराट कोहली को चीयर करने पहुंची। कभी स्टेडियम में तो कभी मोबाइल पर लाइव मैच देखते हुए अनुष्का विराट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में विराट कोहली ने खुलासा किया कि भले ही वो इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन हैं, लेकिन घर की कैप्टन तो वाइफ अनुष्का है।

हाल ही में विराट कोहली ने एक इंटरव्यू में अनुष्का को लेकर काफी सारी बातें शेयर की। साथ ही उन्होंने बताया कि वो काफी खुश हैं कि उनकी वाइफ क्रिकेट में इंट्रेस्ट लेती हैं। विराट ने बताया कि अनुष्का देश में रहे या विदेश में वो मैच जरूर देखती है। अनुष्का मैदान में प्लेयर्स की भावनाओं को समझती है। इसी इंटरव्यू के दौरान अनुष्का से पूछा गया कि ऑफ फील्ड कैप्टन कौन है तो पहले तो विराट चुप हो गए फिर कहा कि अनुष्का। विराट का मानना है कि अनुष्का पॉजिटिव सोच रखती है। उसके फैसले बहुत सही होते हैं इसलिए मेरी ऑफ फील्ड कैप्टन वही है। विराट के इंटरव्यू का वीड‍ियो अनुष्का शर्मा के फैन पेज से शेयर किया गया है।

बात करें फिल्म की तो अनुष्का इन दिनों शाहरुख और कटरीना के साथ फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, टीशर्ट में कोहली का नाम और उनकी जर्सी का नंबर लिखा हुआ था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: जब इंडियन टीम के कैप्टन विराट कोहली ने माना- ‘ऑफ फील्ड कैप्टन तो अनुष्का हैं’ VIRAT KOHLI SAID ANUSHKA SHARMA IS MY OFF FILED CAPTION
Write a comment