1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दुर्घटना के एक हफ्ते बाद मशहूर सिंगर बाला भास्कर का निधन, मौके पर ही 2 साल की बेटी की हुई थी मौत

दुर्घटना के एक हफ्ते बाद मशहूर सिंगर बाला भास्कर का निधन, मौके पर ही 2 साल की बेटी की हुई थी मौत

मशहूर सिंगर और वोइलानिस्ट बाला भास्कर की आज हॉस्पिटल में मौत हो गई।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: October 02, 2018 10:46 IST
Violinist Balabhaskar passes away- India TV
Violinist Balabhaskar passes away

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर और वोइलानिस्ट बाला भास्कर की आज हॉस्पिटल में मौत हो गई। जैसा कि आपको पता है एक सप्ताह पहले सिंगर की भयानक एक्सीडेंट हो गई थी जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा था। लेकिन 40 वर्ष के बाला भास्‍कर को ब्रेन और स्‍पाइन इंज्‍री का सामना करना पड़ा था।  आपको बता दें कि एक सप्ताह पहले सुबह 4.30 बजे बाला भास्कर की पूरी फैमिली की भयानक सड़क दुर्घटना हो गई थी। जहां पर दुर्घटना हुई है वह तिरुवनन्तपुरम के पास ही पल्ली पुरम नामक जगह है। इस भयानक दुर्घना में सिंगर गंभीर रूप से घायल हो गए थे और उन्हें आईसीयू में एडमिट करवा दिया गया था। वहीं उनकी 2 साल की बेटी तेजस्विनी की इस दुर्घटना में जान चली गई।

उनकी पत्नी लक्ष्मी और ड्राइवर अर्जुन का अभी भी इलाज चल रहा है और दोनों डॉक्‍टर्स की निगरानी में हैं। मंगलापुरम पुलिस ने बताया कि, हमारा मानना है कि चालक नशे की हालत में था, जिससे दुर्घटना हुई। मंदिर में दर्शन करने के बाद परिवार त्रिशूर से लौट रहा था। यह एक्‍सीडेंट इतना भयानक था कि परिवार ने इसमें अपनी दो साल की बेटी को खो दिया।

बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना गाड़ी के पेड़ से टकराने से हुई। बाला भास्कर मलयालम फिल्मों के सबसे युवा संगीतकार रहे हैं। फिल्म 'मंगला पल्लक्कु' में उन्होंने 17 साल की उम्र में काम किया था। एलबम, फिल्मों और कॉन्सर्ट में संगीत बनाने के बाद बाला भास्कर का नाम मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय हुआ। उन्होंने कई मशहूर लोगों जैसे उस्ताद जाकिर हुसैन, शिवमनी, हरीहरन के साथ काम किया है। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban