1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दानव की भूमिका निभाकर खुश हैं विनीत कक्कड़

दानव की भूमिका निभाकर खुश हैं विनीत कक्कड़

अभिनेता विनीत कक्कड़ का कहना है कि वह टीवी धारावाहिक 'महाकाली- अंत ही आरंभ है' में एक दानव की भूमिका निभाकर खुद को भाग्यशाली मानते हैं। 

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:30 Apr 2018, 12:11 PM IST]
विनीत कक्कड़- India TV
विनीत कक्कड़

मुंबई: अभिनेता विनीत कक्कड़ का कहना है कि वह टीवी धारावाहिक 'महाकाली- अंत ही आरंभ है' में एक दानव की भूमिका निभाकर खुद को भाग्यशाली मानते हैं। कक्कड़ ने 'विध्नहर्ता गणेश', 'संकटमोचन महाबली हनुमान' जैसे पौराणिक धारावाहिकों में काम किया है। उन्होंने कहा, "मैं मधु की भूमिका निभा रहा हूं। वह उन राक्षसों में से एक है जो ब्रह्मा को मिटाने के लिए पैदा हुआ था। हालांकि, ब्रह्मा उन्हें पहचान लेते हैं और देवी महामाया का आह्वान करते हैं।"

विनीत ने अपने बयान में कहा, "इस स्थिति में विष्णु जगते हैं और साजिशकर्ता दानव अपने भाई के साथ मारा जाता है। इसलिए विष्णु को मधुसूदन कहा जाता है, मधुसूदन का अर्थ मधु को मारने वाला।"

विनीत शो का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली मानते हैं। उन्होंने कहा, "मैं लोगों का धन्यवाद करता हूं कि वे मेरे असुर पात्र का आनंद ले रहे हैं, क्योंकि मैंने ऐसी भूमिकाएं बहुत से पौराणिक शो में निभाई हैं।"

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum