1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. NTR की बायोपिक में काम करना विद्या के लिए रहा बेहतरीन, पहली बार तेलुगू फिल्म में आ रही हैं नजर

NTR की बायोपिक में काम करना विद्या के लिए रहा बेहतरीन, पहली बार तेलुगू फिल्म में आ रही हैं नजर

विद्या बालन पिछले कुछ वक्त से महान अभिनेता-नेता और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके एन.टी. रामाराव की जिंदगी पर बन रही फिल्म को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई थीं। अब विद्या का कहना है कि उन्हें इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बेहद मजा आ रहा है और यह बेहतरीन अनुभव है।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:10 Aug 2018, 1:17 PM IST]
Vidya Balan- India TV
Vidya Balan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन पिछले कुछ वक्त से महान अभिनेता-नेता और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके एन.टी. रामाराव की जिंदगी पर बन रही फिल्म को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई थीं। अब विद्या का कहना है कि उन्हें इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बेहद मजा आ रहा है और यह बेहतरीन अनुभव है। उन्होंने कहा कि फिल्म की कास्ट और क्रू पूरी तरह से पेशेवर थी। विद्या ने माल्टा इंडिया फिल्म फेस्टिवल 2018 के ब्रांड एंबेसडर बनने पर संवाददाताओं के साथ बातचीत के दौरान गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म की रिलीज के बारे में चर्चा की।

इस दौरान विद्या के साथ विजय कृष्ण आचार्य, श्यामक डावर और महाराष्ट्र सरकार में वित्त राज्यमंत्री (ग्रामीण) दीपक केसरकर भी मौजूद थे। बता दें कि बॉलीवुड में अपने अभिनय का जादू दर्शकों पर चलाने के बाद इस फिल्म से विद्या तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की ओर भी रुख कर रही हैं।

अपनी पहली तेलुगू फिल्म को लेकर उन्होंने कहा है कि, "मैं इसके लिए उत्साहित हूं। मैंने हिंदी के अलावा अन्य भाषा में डायलॉग नहीं बोले हैं।" उन्होंने कहा, "इससे पहले मैंने मलयालम फिल्म में एक-दो दृश्यों के लिए विशेष एपीयरेंस दी है लेकिन यह मेरी हिंदी के अलावा अन्य भाषा में पहली फुल-फ्लेज्ड फिल्म है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Vidya Balan says having great experience shooting for NTR's biopic
Write a comment