1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अब उचित कीमतों पर दवाई उपलब्ध कराएंगी विद्या बालन

अब उचित कीमतों पर दवाई उपलब्ध कराएंगी विद्या बालन

विद्या बालन इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त चल रही हैं। इसके साथ ही अब खबर आई है कि पद्मश्री से सम्मानित की जा चुकीं अभिनेत्री को हाल ही में स्टेहैप्पी फार्मेसी ने अपने दूसरे ब्रांड एंबेसडर के रूप में घोषित किया है।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:11 Aug 2018, 11:11 AM IST]
Vidya Balan - India TV
Vidya Balan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त चल रही हैं। इसके साथ ही अब खबर आई है कि पद्मश्री से सम्मानित की जा चुकीं अभिनेत्री को हाल ही में स्टेहैप्पी फार्मेसी ने अपने दूसरे ब्रांड एंबेसडर के रूप में घोषित किया है। स्टेहैप्पी जेनरकि दवाओं को उचित कीमत पर उपलब्ध कराती है। इस मौके पर विद्या ने कहा, "मैं स्टेहैप्पी फार्मेसी परिवार का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। हर किसी को उचित मूल्य पर उच्च गुणवत्ता वाली दवाएं प्रदान करने की उनकी पहल एक नेक काम है।

उन्होंने आगे कहा, “यह देखना और एक ऐसी टीम का हिस्सा बनना अच्छा लग रहा है जो उन हजारों लोगों को बुनियादी चिकित्सा प्रदान करने के लिए समर्पित है, जो दवाओं की उपलब्धता की कमी के कारण अपनी जिंदगी खो देते हैं।"

विद्या को ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर स्टेहैप्पी फार्मेसी के प्रबंध निदेशक डॉ. सुजीत पॉल ने कहा कि विद्या बालन जैसी हस्ती का जुड़ना हमारे लिए खुशी की बात है। हमारा उद्देश्य जेनरकि दवाओं के उचित कीमत पर उपलब्ध कराना है। स्टेहैप्पी की प्रोजेक्ट हेड आरुषि जैन ने कहा कि स्टेहैप्पी के चहरे के रूप में विद्या को पाकर हम गर्व महसूस कर रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Vidya Balan become the brand ambassador of stay happy pharmacy
Write a comment