1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss से 20 लाख लेकर निकले दीपक ठाकुर ने गांव पहुंचकर श्रीसंत के लिए गाया गाना, देखिए वीडियो

Bigg Boss से 20 लाख लेकर निकले दीपक ठाकुर ने गांव पहुंचकर श्रीसंत के लिए गाया गाना, देखिए वीडियो

दीपक ठाकुर बिग बॉस 12 में साढ़े तीन महीने बिताने के बाद अपने गांव आथर पहुंचे। उन्होंने वहां श्रीसंत के लिए एक गाना गाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 03, 2019 11:58 IST
Deepak Thakur- India TV
Image Source : INSTAGRAM Deepak Thakur

बिग बॉस(Bigg Boss) सीजन 12 खत्म हो चुका है। इस सीजन का खिताब दीपिका कक्कड़(Dipika kakar) ने अपने नाम किया है। दीपिका, श्रीसंत के साथ दीपक ठाकुर(Deepak Thakur) भी फिनाले में पहुंचे थे। मगर वह 20 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गए थे। bigg boss के बाद दीपक ठाकुर अपने गांव पहुंचे चुके हैं। गांव पहुंचने के बाद उनका जोरदार स्वागत हुआ है। इसके साथ ही गांव में हुए भव्य स्वागत में उन्होंने श्रीसंत के लिए एक गाना भी गाया है। गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

गांववालों की फरमाइश पर उन्होंने शो गाना भी गाया। शे के अंदर दीपक ने श्रीसंत के लिए एक गाना बनाया था। वहीं गाना उन्होंने गांव पहुंचकर गाया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वीडियो में दीपक कहते हैं कि- 'भाई आपके लिए बनाया गया गाना अंदर भी वायरल हुआ और बाहर भी। गाना सुनकर वीडियो में लोग खूब एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं।'

View this post on Instagram

@sreesanthnair36 Dholuuuuuu👬 😗

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on

दीपक का परिवार आर्थिक रुप से कमजोर हैं जिसकी वजह से उन्होंने 20 लाख लेकर गेन क्विट कर दिया था। उन्होंने 20 लाख रुपए से बहन की शादी करने का सोचा था।

दीपक ठाकुर ने अपने गांव पहुंचने के बाद गांव वालों का शुक्रिया अदा किया, दीपक ने कहा आज वो जिस मुकाम पर हैं उसका श्रेय उन्होंने गुरु गुरुवर संगीत मध्य विद्यालय के फाउंडर डॉ. संजय कुमार संजू को दिया। 

इस दौरान दीपक ने मीडिया से भी बात की और बिग बॉस में बिताए अपने अनुभव शेयर किये। दीपक ने बताया कि वहां कोई सपोर्ट करने वाला नहीं होता है, मैं सारे टास्क जीतने की कोशिश करता था। दीपक ने यह भी बताया कि उस वक्त वो टूट गए थे जब उनसे परिवार की तस्वीर पैरों से कुचलने को कहा गया।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

रणबीर कपूर संग अफेयर कोई उपलब्धि नहीं: आलिया भट्ट

Photos: वरुण धवन और नताशा दलाल न्यू ईयर मनाकर मुंबई लौटे, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment