1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विक्की कौशल की 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' तमिलरॉकर्स पर लीक, पाइरेसी रोकने की कोशिशें नाकाम

विक्की कौशल की 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' तमिलरॉकर्स पर लीक, पाइरेसी रोकने की कोशिशें नाकाम Read In English

विक्की कौशल की 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' ऑनलाइन लीक हो गई है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:19 Jan 2019, 11:44 PM IST]
Vicky Kaushal- India TV
Image Source : INSTAGRAM Vicky Kaushal

विक्की कौशल की 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' 11 जनवरी को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है और यह बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। आजकल फिल्मों का ऑनलाइन लीक होना आम बात हो गई है। हालांकि इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने पहले से ही पाइरेसी रोकने की तैयारी कर ली थी, लेकिन इसके बावजूद तमिलरॉकर्स (पाइरेसी वेबसाइट) पर लीक हो गई है। यह वेबसाइट पॉपुलर फिल्मों को लीक करने के लिए बदनाम है और इसके खिलाफ कई शिकायतें दर्ज कराई जा चुकी हैं।

यह खबर उरी की टीम के लिए हैरान कर देने वाली है क्योंकि उन्होंने पाइरेसी रोकने के लिए क्रिएटिव आइडिया निकाला था, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ भी हुई थी। दरअसल, एक वडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक शख्स फिल्म को डाउनलोड करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन जब 3.8gb फाइल डाउनलोड हो गई, तब विक्की कौशल और यामी गौतम का एक वीडियो शुरू हो गया, जिसमें यामी कहती हैं- ''जब हमारी आर्मी उनकी टेरिटरी में घुसकर आतंकवादियों को मार सकती है, तो क्या हम आपके टोरेंट में नहीं घुस सकते?'' फिर विक्की कहते हैं- ''पिक्चर देखिए गर्व से। थिएटर में जाकर।'' फिर यामी कहती हैं- ''चोरी छिपे, इललीगल डाइनलोड कर के नहीं।''

हालांकि यह निराशाजनक है कि इतना करने के बाद भी फिल्म पाइरेसी का शिकार हो गई।

फिल्म में विक्की, यामी के अलावा परेश रावल, मोहित रैना, कीर्ति कुल्हारी भी हैं। फिल्म भारतीय सेना द्वारा 29 सितंबर, 2016 को लाइन ऑफ कंट्रोल पर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। यह सर्जिकल स्ट्राइक उसी महीने भारतीय सेना पर हुए आतंकवादी हमले का जवाब था।

Also Read:

क्या बोनी कपूर बेटी जाह्नवी की PR टीम से हैं नाराज, सारा अली खान हैं वजह!

Why cheat India Box office collection Day 1: पहले दिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई इमरान हाशमी की फिल्म

'कलंक' के शूटिंग सेट से आलिया भट्ट की दुल्हन बने फोटो हुई वायरल, देखें तस्वीरें और वीडियो

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Vicky Kaushal Uri The Surgical Strike leaked online by TamilRockers
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019