1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विक्की कौशल ने शेयर की बचपन की तस्वीर, कैप्शन ने जीता दिल

विक्की कौशल ने शेयर की बचपन की तस्वीर, कैप्शन ने जीता दिल

'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद विक्की कौशल की फैन फॉलोइंग बहुत बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर भी उनके लिए लोगों की दीवानगी देखते ही बनती है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 20, 2019 19:02 IST
 Vicky Kaushal- India TV
Image Source : INSTAGRAM Vicky Kaushal

'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद विक्की कौशल की फैन फॉलोइंग बहुत बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर भी उनके लिए लोगों की दीवानगी देखते ही बनती है। हाल ही में विक्की ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बचपन की तस्वीर शेयर की और लिखा- ''शेव के बाद का लुक।''

आपको बता दें कि विक्की गुजरात में फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। वह भानु प्रताप सिंह की फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। उनके चीकबोन में फ्रैक्चर हो गया है, जिस वजह से उन्हें 13 टांके भी लगे हैं। विक्की अब मुंबई लौट आए हैं। ठीक होने के बाद ही वह शूटिंग शुरू करेंगे। जानकारी के मुताबिक, रात को गुजरात के अलांग में शूटिंग चल रही थी। अलांग में दुनिया में सबसे बड़े शिपिंग यार्ड स्थित हैं। इस सीन में विक्की को भागते हुए शिप के दरवाजे के पास आना था और उसे तोड़ना था। मगर वह यह कर पाते इससे पहले दरवाजा उनके ऊपर गिर गया, जिसकी वजह से उनकी चीकबोन फ्रैक्चर हो गई।

View this post on Instagram

Post shave look...

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

अलांग में विक्की पिछले 5 दिन से शूट कर रहे थे। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में हो चुकी है। फिल्म में विक्की के साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आने वाली हैं। 

Also Read:

Kalank Box Office Collection Day 3: आलिया और वरुण की फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी, तीसरे दिन कमाए 11.60 करोड़

मां बबीता का जन्मदिन मनाने के लिए करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर बच्चों के साथ नासिक गए, देखें फोटोज

सलमान खान की फिल्म 'भारत' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment