1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विक्की कौशल ने शेयर की बचपन की तस्वीर, फ्रिज के अंदर बैठे आए नजर

विक्की कौशल ने शेयर की बचपन की तस्वीर, फ्रिज के अंदर बैठे आए नजर

नेशनल अवार्ड विनर एक्टर विक्की कौशल ने हाल ही में अपनी एक बचपन की फोटो शेयर की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 20, 2019 9:41 IST
vicky kaushal- India TV
vicky kaushal

नेशनल अवार्ड विनर एक्टर विक्की कौशल ने हाल ही में अपनी एक बचपन की फोटो शेयर की है। इस फोटो में विक्की कौशल में फ्रिज में बैठे नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए विक्की ने लिखा है कि 'फ्रिज में आलू'। इस फोटो में विक्की कर्ली बाल, व्हाइट टी-शर्ट में बहुत क्यूट लग रहे हैं। इस फोटो से एक बात तो साफ हो गई है कि भले ही विक्की आज खुद को शर्मिले बताते हैं लेकिन बचपन में वह काफी शैतान थे।

View this post on Instagram

Fridge potato. Circa ‘88.

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

आपको बता दें कि विक्की ने हाल में 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीता है। अवॉर्ड जीतने के बाद विक्की ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया था। विक्की विक्की ने लिखा था कि, 'मैं इस वक्त प्राउड फील कर रहा हूं ये बताने के लिए मेरे पास शब्द कम हैं। नेशनल अवॉर्ड जूरी ने मेरा काम समझा, पहचाना, यह मेरे और मेरी फैमिली के लिए बहुत खास है। मैं जूरी कमेटी के हर सदस्य को थैंक्यू बोलना चाहता हूं जिन्होंने उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में मेरे काम को बेस्ट नेशनल अवॉर्ड के लायक समझा।

वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म ‘सैम’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो सैम मानेकशॉ का रोल निभाएंगे। फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है। इसके अलावा विक्की, 'साकी साकी' गर्ल नोरा फतेही के साथ म्यूजिक एलबम में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें:

मशहूर संगीतकार खैय्याम का 92 साल की उम्र में निधन, 'हीर-रांझा' से की थी फिल्मी करियर की शुरुआत

अक्षय कुमार के बाद अब एकता कपूर लेकर आईं 'मिशन मंगल' पर वेब सीरीज, कहा- 'मैं गर्वित हूं...'

आर्टिकल 370 पर बोलीं एकता कपूर, कहा- 'एक देश, एक कानून की आवश्यकता पूरे राष्ट्र को है'

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment