1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 26 जुलाई को फिर रिलीज होगी विक्की कौशल की फिल्म Uri, जानें क्या है वजह

26 जुलाई को फिर रिलीज होगी विक्की कौशल की फिल्म Uri, जानें क्या है वजह

विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' इस साल जनवरी महीेने में रिलीज हुई थी। यह मूवी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। इसमें विक्की के अलावा यामी गौतम भी लीड रोल में हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 24, 2019 17:21 IST
Vicky Kaushal in Uri The Surgical Strike- India TV
Vicky Kaushal in Uri The Surgical Strike

मुंबई: विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' 11 जनवरी 2019 को रिलीज हुई थी, लेकिन इस मूवी को 26 जुलाई को फिर से रिलीज किया जाएगा। अरे चौंकिए नहीं.. दरअसल 26 जुलाई को कारगिल दिवस है। इस खास मौके पर सिर्फ महाराष्ट्र में 500 थिटेयर में '#Uri' रिलीज होगी।

#Uri फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने कहा है कि इस फिल्म को बनाने का उद्देश्य ही देशवासियों के दिलों में गर्व का अहसास कराना था। उन्हें यह बताना था कि भारतीय सेना कमाल का काम कर रही हैं। ऐसे में कारगिल दिवस के खास मौके पर दोबारा ये मूवी रिलीज होने पर गर्व महसूस हो रहा है।

बता दें कि आदित्य धर द्वारा निर्देशित फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म 2016 में उरी हमले के जवाब में भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है।

फिल्म में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में उनके अलावा यामी गौतम, परेश रावल, कीर्ति कुल्हारी और मोहित रैना भी हैं। जानकारी के अनुसार, मूवी ने 300 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया है। 

Also Read:

Kasautii Zindagii Kay: पुराने किरदार लेकिन नया अंदाज़, कौन-से अनुराग और प्रेरणा फैंस के दिलों पर कर रहे हैं राज!

फिल्मों से दूर रहने के बावजूद अक्षय कुमार को फिल्म साइन करने से पहले ट्विंकल खन्ना कहती हैं ये बड़ी बात

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment