1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विक्की कौशल ने हरलीन सेठी संग रिश्ता किया कंफर्म

विक्की कौशल ने हरलीन सेठी संग रिश्ता किया कंफर्म

विक्की कौशल ने हरलीन सेठी संग अपना रिश्ता कंफर्म कर दिया है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:11 Feb 2019, 5:20 PM IST]
Vicky Kaushal confirms his relationship with Harleen Sethi- India TV
Image Source : INSTAGRAM Vicky Kaushal confirms his relationship with Harleen Sethi

विक्की कौशल इन दिनों अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही रिलीज़ हुई उनकी फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' 200 करोड़ रूपये के क्लब में शामिल हुई है। वहीं, दूसरी तरफ हरलीन सेठी संग उनका रोमांस भी टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है। एक इंटरव्यू में विक्की ने हरलीन संग अपना रिश्ता कंफर्म कर दिया है।

पिछले साल जुलाई में दोनों को साथ में रेस्टोरेंट जाते देखा गया था। तब से उनके अफेयर की चर्चा होने लगी थी। एक चैट शो में विक्की ने हरलीन संग अपने रिश्ते की बात की और स्वीकार किया कि वो रिलेशनशिप में हैं। इसकी शुरुआत तब हुई जब दोनों एक पार्टी में मिले थे।

उन्होंने कहा- ''हम कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले थे। शुरू से ही ये बहुत अच्छा लग है। हमने कभी इस पर सवाल नहीं उठाए। यह पिछले साल ही शुरू हुआ है। एक-दूसरे को जानना बहुत खूबसूरत था।''

View this post on Instagram

High Sir! #URI

A post shared by Harleen Sethi (@itsharleensethi) on

''लेकिन इसके साथ ही शुरू से ही अच्छा भी लग रहा था। जो भी हुआ वो बहुत ऑर्गेनिक तरीके से हुआ। हमने जल्दबाज़ी नहीं की और सवाल नहीं उठाए। हमें एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छा लगता है। हम एक-दूसरे के बेस्ट क्रिटिक्स हैं।''

विक्की और हरलीन अपने दोस्त अमृतपाल सिंह बिंद्रा की पार्टी में मिले थे। दिलचस्प बात यह है कि किसी और लड़की को विक्की पर क्रश था और वो दूसरे शहर से उनसे मिलने वहां आई थी। हालांकि विक्की उस लड़की का हिंट समझ नहीं पाए और वहां उनकी और हरलीन की बात आगे बढ़ गई।

Also Read:

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने विशगन वंगामुड़ी से की शादी, देखें सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो

शाहरुख खान ने ट्विटर पर अमिताभ बच्चन से क्यों कहा- 'मैं आपसे बदला लेने आ रहा हूं'

लेडी गागा ने 'ए स्टार इज बॉर्न' के लिए जीता ग्रैमी अवॉर्ड

 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum