1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. उपराष्ट्रपति ने ऋतिक और आनंद कुमार के साथ देखा 'सुपर 30'

उपराष्ट्रपति ने ऋतिक और आनंद कुमार के साथ देखा 'सुपर 30'

12 जुलाई को रिलीज होने के बाद, तीन दिनों के अंदर ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ की कमाई कर ली है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 18, 2019 22:23 IST
Super 30- India TV
Image Source : INSTAGRAM Super 30

नई दिल्ली: उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने बताया कि राजधानी के उपराष्ट्रपति भवन में बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और शिक्षाविद् आनंद कुमार के साथ फिल्म 'सुपर 30' देख कर उन्हें खुशी हुई। ऋतिक ने बुधवार को नायडू से हाथ मिलाते हुए खुद की एक तस्वीर ट्वीट की और कहा कि वह उपराष्ट्रपति से मिल कर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में ऋतिक ने लिखा है, "यह भारत के उपराष्ट्रपति श्री एम. वेंकैया नायडू से मिलने का सम्मान था। उनके साथ ज्ञानवर्धक बातचीत हुई, उनके विचार वास्तव में उनके ज्ञान की गहराई को दर्शाते हैं। इस अवसर के लिए धन्यवाद सर।"

इसके अलावा नायडू ने भी ऋतिक, आनंद कुमार और फिल्म निर्माता साजिद नाडियावाला के साथ की तस्वीर साझा की। वहीं नायडू ने ट्वीट किया, "आज नई दिल्ली स्थित उपराष्ट्रपति भवन में अपने परिवार के सदस्यों, अभिनेता ऋतिक रोशन, आनंद कुमार और फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ 'सुपर 30' फिल्म देखकर खुशी हुई। "

फिल्म 'सुपर 30' में शिक्षाविद् आनंद कुमार के जीवन की कहानी दिखाई गई है। 12 जुलाई को रिलीज होने के बाद, तीन दिनों के अंदर ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ की कमाई कर ली है।

Also Read:

Super 30 Movie Review: जानिए कैसी है ऋतिक रोशन की फिल्म

प्रियंका चोपड़ा समेत बॉलीवुड की ये हीरोइनें जब बन गई वैंप, एक तो चुड़ैल बनी थी

स्मृति ईरानी के FaceApp चैलेंज से है एकता कपूर का कनेक्शन, जानिए क्या है माजरा

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
arun-jaitley