1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अब वरुण धवन बनने जा रहे हैं दूल्हा! पहली बार गर्लफ्रेंड नताश को लेकर खुलकर बोले

अब वरुण धवन बनने जा रहे हैं दूल्हा! पहली बार गर्लफ्रेंड नताश को लेकर खुलकर बोले

वरुण धवन लंबे वक्त से अपनी कथित गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिश्ते को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की। लेकिन हाल ही में वरुण ने कुछ ऐसा कह दिया है कि जिससे इस कयास लगाए जाने लगे है कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 30, 2018 14:23 IST
Varun DhawanNatasha Dalal- India TV
Varun DhawanNatasha Dalal

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर सितारों का नाम एक दूसरे के साथ जोड़ा जाता है। लेकिन वहीं दूसरी ओर अभिनेता वरुण धवन लंबे वक्त से अपनी कथित गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिश्ते को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की। लेकिन हाल ही में वरुण ने कुछ ऐसा कह दिया है कि जिससे इस कयास लगाए जाने लगे है कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वैसे बता दें कि यह पहली बार है जब वरुण ने सबके सामने नताशा के लिए अपनी भावनाओं को जाहिर किया है।

दरअसल वरुण ने हाल ही में फिल्मफेयर संग एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, "सभी जानते हैं कि मेरा प्यार फिल्में हैं इसके बाद नताशा, मेरा परिवार और मेरे दोस्त आते हैं। मैं कभी रिश्ते तोड़ने के लिए नहीं बनाता।" इसके बाद वरुण ने शादी को लेकर काफी बातें की। उन्होंने कहा, "वो मेरे साथ सिर्फ इसलिए नहीं हैं क्योंकि मैं एक अभिनेता हूं और यहीं सबसे अच्छी बात है। हम एक दूसरे को लंबे वक्त से जानते हैं, शायद यही कारण है कि हमारा रिश्ता बहुत गहरा है।"

वरुण ने आगे अपनी फिल्मों को लेकर भी काफी बातें कीं, जिन्हें उन्होंने नताश के कहने पर ही चुना था। उन्होंने बताया कि, "मैंने 'बदलापुर' और 'अक्टूबर' जैसी फिल्में नताशा की वजह से ही चुनी थीं। यह उनकी और कुछ दोस्तों की वजह से चुनी गई थीं। क्योंकि उन्हें इस तरह के किरदार पसंद हैं।" गौरतलब है कि वरुण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सुई धागा’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban