1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'सुई धागा' के लिए वरुण धवन ने 3 महीने सीखी सिलाई, बताया अपना अनुभव

'सुई धागा' के लिए वरुण धवन ने 3 महीने सीखी सिलाई, बताया अपना अनुभव

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'सुई धागा' 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म के लिए दोनों एक्टर्स ने बहुत मेहनत की है। वरुण फिल्म में दर्जी की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में अपने रोल को बेहतर करने के लिए उन्होंने 3 महीने तक सिलाई भी सीखी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 23, 2018 14:19 IST
Varun Dhawan- India TV
Varun Dhawan

नई दिल्ली: वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'सुई धागा' 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म के लिए दोनों एक्टर्स ने बहुत मेहनत की है। वरुण फिल्म में दर्जी की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में अपने रोल को बेहतर करने के लिए उन्होंने 3 महीने तक सिलाई भी सीखी।

वरुण ने कहा, "मुझे पता था कि मेरे पास एक जिम्मेदारी है। मुझे मुझे लोगों को विश्वास दिलाना था कि मैं असली 'मास्टरजी' हूं। दर्शन (कॉस्ट्यूम डिजाइनर) और नूर भाई (सेट पर दर्जी) ने मेरी बहुत मदद की। मुझे इस कौशल को सीखने में तीन महीने लगे।"

उन्होंने आगे कहा, "सिलाई सीखने का अनुभव आसान नहीं था। शुरुआत में मैं काफी परेशान हो गया था, सिलाई सीखने के क्रम में कई बार सुई मेरे हाथ में चुभ जाती थी, लेकिन मैं बहुत खुश हूं कि इस अभ्यास के जरिए मैंने एक नया कौशल सीख लिया।"

फिल्म में उनके किरदार का नाम मौजी और अनुष्का के किरदार का नाम ममता है। फिल्म को शरत कटारिया ने डायरेक्ट किया है। मनीष शर्मा ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म में अनु मलिक का म्यूजिक है। फिल्म के ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग मध्य प्रदेश में हुई है।

Also Read:

पापा के बर्थडे पर प्रियंका चोपड़ा हुईं इमोशनल, शेयर किया वीडियो

Satyameva Jayate Box Office Collection Day 8: जारी है जॉन अब्राहम का धमाल, अब तक हो चुकी है इतनी कमाई

कमाई के मामले में अक्षय ने सलमान को छोड़ा पीछे, दुनिया के 7वें सबसे ज्यादा कमाने वाले एक्टर बने

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv