1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' द बेल्ट एंड रोड फिल्म वीक के लिए चुनी गई फिल्म 'सुई-धागा'

'शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' द बेल्ट एंड रोड फिल्म वीक के लिए चुनी गई फिल्म 'सुई-धागा'

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'सुई धागा-मेड इन इंडिया' को शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल द बेल्ट एंड रोड फिल्म वीक में प्रतियोगिता श्रेणी के लिए चयनित किया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 15, 2019 13:55 IST
Sui Dhaaga- India TV
Sui Dhaaga

वरुण धवन (Varun Dhawan) और अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) की फिल्म 'सुई धागा-मेड इन इंडिया' को शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल द बेल्ट एंड रोड फिल्म वीक में प्रतियोगिता श्रेणी के लिए चयनित किया गया है।

आत्मनिर्भरता के जरिए सम्मान और प्यार पाने की कहानी पर आधारित यह फिल्म मौजी और ममता के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक दिन अपना व्यवसाय शुरू करने का बड़ा सपना देखते हैं।

निमार्ता मनीष शर्मा ने एक बयान में कहा, "'सुई धागा - मेड इन इंडिया' की कहानी भारत में स्थानीय कारीगरों की अंतर्निहित उद्यमशीलता की भावना को विशेष सलाम है।"

उन्होंने आगे कहा, "शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल द बेल्ट एंड रोड फिल्म वीक जैसे प्रतिष्ठित मंच पर मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए काफी उत्सुक हूं। "

इस घोषणा के बाद से फिल्म के कलाकार भी काफी खुश हैं। वरुण ने कहा, "मुझे आशा है कि इस फेस्टिवल में फिल्म लोगों का दिल जीत लेगी और उन्हें भारत में बनी हमारी फिल्म पसंद आएगी।"

वहीं, अनुष्का ने इसे 'मानव विजय की अद्भुत कहानी' बताया। शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल द बेल्ट एंड रोड फिल्म वीक आज से शुरू हो रहा है।

फिल्म का ट्रेलर:

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

ऋषि कपूर इस दिन आएंगे भारत वापिस, कहा- अब बेहतर महसूस कर रहा हूं

प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क पहुंचने के बाद प्रियंका ने पकड़ा किसी का हाथ, सेल्फी कर रही इशारा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment