1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बॉलीवुड सितारों ने प्रधानमंत्री मोदी को लोकसभा चुनाव 2019 जीतने पर दी बधाई

बॉलीवुड सितारों ने प्रधानमंत्री मोदी को लोकसभा चुनाव 2019 जीतने पर दी बधाई

बॉलीवुड के सितारों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र लोकसभा चुनाव 2019 में 'शानदार जीत' के लिए बधाई दी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 24, 2019 9:28 IST
Bollywood stars congratulate PM Modi- India TV
Image Source : INSTAGRAM Bollywood stars congratulate PM Modi

लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाले गठबंधन की शानदार जीत पर बॉलीवुड के सितारों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra modi) को बधाई दी है। इन सितारों में आशा भोसले और रजनीकांत जैसे दिग्गज भी शामिल हैं। इनके अलावा सोनू सूद, वरुण धवन और रितेश देशमुख ने भी प्रधानमंत्री मोदी को उनकी इस 'शानदार जीत' के लिए बधाई दी। 

फिल्म बिरादरी के ट्वीट इस प्रकार हैं :

आशा भोसले ने कहा, भारतीय मतदाताओं ने समझदारी से मतदान किया। माननीय प्रधानमंत्री मोदी, राजग (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) और भाजपा पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई जिन्होंने हमारे देश को लंबे समय से अपेक्षित स्वर्ण युग में ले जाने के लिए अथक प्रयास किया है। जय हिन्द।

परेश रावल ने कहा, जैसा पहले कहा था और फिर दोहराएंगे- सरदार पटेल ने भारत को एकजुट किया और नरेंद्र मोदी इसे विघटित नहीं होने देंगे। रिलैक्स भारत, हम वास्तव में सुरक्षित हाथों में हैं।

रजनीकांत ने कहा, आदरणीय प्रिय नरेंद्र मोदीजी। हार्दिक बधाई..आपने कर दिखाया! भगवान आपका भला करे।

धर्मेंद्र देओल ने कहा, अच्छे दिन यकीनन आएंगे। 

अजय देवगन ने कहा, देश जानता है कि उनके लिए क्या सही है और उन्होंने अपनी पसंद चुन ली है।

विवेक ओबेरॉय ने कहा, नरेंद्र मोदीजी को ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए नए भारत को बधाई! आज लोकतंत्र की जीत हुई है, प्रगतिशील और एकजुट भारत की जीत हुई है। हमें भारत के असली हीरो को बतौर अपने प्रधानमंत्री देखने पर गर्व है। 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत' बनाने के मिशन में हम आपके साथ हैं।

अनिल कपूर ने कहा, देश ने फैसला कर दिया है। ऐतिहासिक जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को बधाई। हम, नागरिक आपके नेतृत्व में नई ऊंचाइयों पर जाने की आशा करते हैं।

वरुण धवन ने कहा, जीत पर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर को बधाई। हम आपके मार्गदर्शन और नेतृत्व में भविष्य की ओर अग्रसर होंगे। जहां सभी भारतीय एक साथ आगे बढ़ेंगे।

जूही चावला ने कहा, हमारे प्रधानमंत्री को शानदार जीत की बधाई, हर बार मोदी सरकार!

हुमा कुरैशी ने कहा, हम सभी ने मतदान किया और लोकतंत्र ने निर्णय किया। यह लोगों की इच्छा है। नरेंद्र मोदी को बधाई। आशा है कि भारत आपके नेतृत्व में फलेगा-फूलेगा।

अदनान सामी ने कहा, नरेंद्र मोदी जी को शानदार जीत पर हार्दिक बधाई। मैं जर्मनी में छुट्टी पर हूं, लेकिन सुबह से शाम तक टीवी और इंटरनेट से चिपका रहा और मेरे चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान है! जय हिंद!

अशोक पंडित ने कहा, राजग के सभी लोग जो आज चुनाव जीते हैं उन्हें यह पता होना चाहिए कि चुनाव जीतने का कारण वे नहीं, मोदी जी हैं।

सोनू सूद ने कहा, नरेंद्र मोदी जी को इतनी भारी जीत के लिए बधाई।

शंकर महादेवन ने कहा, अद्भुत जीत के लिए हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हार्दिक बधाई! राजग और भाजपा के प्रत्येक व्यक्ति को हार्दिक बधाई, जिन्होंने इस अद्भुत ऐतिहासिक जीत के लिए इतनी मेहनत की है।

अश्विनी अय्यर तिवारी ने कहा, मेरा देश एक नई सोच के लिए जागृत हो। न्यू इंडिया के सभी रंगों और संकेतों के साथ निरंतर सुधारों का कल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को बधाई।

आनंद एल रॉय ने कहा, नरेंद्र मोदी जी आपको और विजयी भारत को.हमारे सभी भारतीयों को मेरी ओर से हार्दिक शुभकामनाएं।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019