1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ‘Hate Story 4’ में ये बोल्ड सीन करते हुए उर्वशी रौतेला की आंखे क्यों हो गई थीं नम

‘Hate Story 4’ में ये बोल्ड सीन करते हुए उर्वशी रौतेला की आंखे क्यों हो गई थीं नम

उर्वशी रौतेला के अभिनय से सजी फिल्म 'हेट स्टोर 4' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज का खूब जादू चलाया है। हालांकि इस फिल्म को समीक्षकों के बीच खास सराहना तो हासिल नहीं हो रही है। लेकिन हाल ही में...

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:09 Mar 2018, 8:46 PM IST]
Urvashi Rautela- India TV
Urvashi Rautela

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के अभिनय से सजी फिल्म 'हेट स्टोर 4' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज का खूब जादू चलाया है। हालांकि इस फिल्म को समीक्षकों के बीच खास सराहना तो हासिल नहीं हो रही है, लेकिन वहीं दूसरी ओर इसका गाना 'आशिक बनाया आपने' काफी धूम मचा रहा है। लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है। दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि फिल्म का गाना 'आशिक बनाया आपने' के दौरान उर्वशी की आंखों में आंसू आ गए थे।

गौरतलब है कि इस गाने में उर्वशी रौतेला ने काफी बोल्ड सीन्स दिए हैं। कहा जा रहा है कि इस गाने के लिए उन्हें 48 रीटेक देने पड़े थे। ऐसे में एक ही अंदाज में खुद को बार-बार पेश करने से वह तंग आ गई थीं इसके कारण उनकी आंखों से भी आंसू आ गए। बता दें कि उर्वशी के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

फिल्मकार विशाल पंड्या के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उर्वशी के अलावा छोटे पर्दे के जाने माने कलाकार करण वाही और विवान भटेना भी प्रमुख भूमिकाएं निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म को 'ए' प्रमाणपत्र दिया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Urvashi Rautela cries during ‘Hate Story 4’ song ‘Aashiq Banaya Aapne’
Write a comment