1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'उरी' के डायरेक्टर ने कहा- फिल्म में विक्की कौशल को लीड रोल में लेना जोखिम भरा था

'उरी' के डायरेक्टर ने कहा- फिल्म में विक्की कौशल को लीड रोल में लेना जोखिम भरा था

'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के डायरेक्टर आदित्य धर का कहना है कि फिल्म में एकमात्र हीरो के रूप में विक्की को कास्ट करना एक जोखिम था।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:14 Jan 2019, 10:59 PM IST]
Vicky Kaushal- India TV
Image Source : INSTAGRAM Vicky Kaushal

विक्की कौशल-यामी गौतम स्टारर 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म में विक्की की एक्टिंग की बहुत तारीफ हो रही है। फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर का कहना है कि फिल्म में एकमात्र हीरो के रूप में विक्की को कास्ट करना एक जोखिम था और उन्होंने फिल्म को उपयुक्त बजट देकर इससे निपटा।

धर ने कहा, "एकमात्र हीरो के रूप में विक्की कौशल को कास्ट करना अपने आप में एक जोखिम था। हमने बजट के हिसाब से ऐसी फिल्म बनाई, जो विक्की की मुख्य भूमिका के साथ फिल्म के लिए उचित हो।"

निर्देशक ने कहा, "यह (फिल्म) एक ऐसा मिशन बन गया था, जहां टीम के प्रत्येक सदस्य ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और उसके बाद कुछ और भी प्रयास किया। उदाहरण के लिए अभिनेता धैर्य, जिन्होंने सिख जवान सरताज का किरदार निभाया, वह सिख नहीं हैं। लेकिन, उन्होंने उसका अभ्यास किया और दो सप्ताह गुरुद्वारे में बिताए। हमारे निर्माता रॉनी स्क्रूवाला द्वारा दी गई सुविधाएं व स्वतंत्रता उन सभी चीजों से परे थे, जिसकी मैं कल्पना कर सकता हूं।"

'उरी' के निर्देशन में अपनी जिंदगी के दो साल देने वाले धर थक चुके हैं। आदित्य ने कहा, "लेकिन, एक अच्छे तरीके में। फिल्म निर्माण के दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा, जिसमें न केवल कैमरे के सामने घटित घटनाओं के बारे में बल्कि भारतीय सैनिकों और उनके परिवारों द्वारा किए गए त्याग को लेकर।"

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

Video: जब इस शख्स ने बाजीराव मस्तानी देखकर कही ये बात, बताते हुए रोने लगे रणवीर सिंह

Uri Box Office Collection Day 3: साल 2019 की पहली हिट बनी विक्की कौशल की फिल्म, तीन दिन में कमाए इतने

राजकुमार हिरानी पर लगे यौन शोषण के आरोप पर बोलीं दिया मिर्ज़ा- वो बहुत सभ्य इंसान हैं

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum