1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Uri Box Office Collection Day 3: साल 2019 की पहली हिट बनी विक्की कौशल की फिल्म, तीन दिन में कमाए इतने

Uri Box Office Collection Day 3: साल 2019 की पहली हिट बनी विक्की कौशल की फिल्म, तीन दिन में कमाए इतने Read In English

Uri Box Office Collection Day 3: विक्की कौशल, यामी गौतम स्टारर फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' साल 2019 की पहली हिट फिल्म बन गई है। 11 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने तीन दिन में भारत में 35.73 करोड़ रूपये का बिजनेस कर लिया है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:14 Jan 2019, 4:42 PM IST]
Uri Box Office Collection Day 3- India TV
Image Source : INSTAGRAM Uri Box Office Collection Day 3

Uri Box Office Collection Day 3: विक्की कौशल, यामी गौतम स्टारर फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' साल 2019 की पहली हिट फिल्म बन गई है। 11 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने तीन दिन में भारत में 35.73 करोड़ रूपये का बिजनेस कर लिया है। फिल्म ने शुक्रवार को 8.20 करोड़ रूपये, शनिवार को 12.43 करोड़ रूपये और रविवार को 15.10 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है।

फिल्म को आदित्य धर ने डायरेक्ट किया है। यह 2016 में भारतीय आर्मी द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक की सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में विक्की, यामी के अलावा मोहित रैना और कीर्ति कुल्हाड़ी भी अहम रोल में हैं। फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है और कइयों ने फिल्म की सिनेमेटोग्राफी और विक्की की एक्टिंग की तारीफ की है।

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के कलेक्शन की जानकारी दी।

उरी बतौर लीड एक्टर विक्की की सबसे ज्यादा ओपनिंग वाली फिल्म भी है। विक्की ने 'मनमर्जियां', 'राज़ी', 'रमन राघव 2.0' जैसी फिल्मों में काम किया है। उनकी 'संजू' ने पहले दिन 34.75 करोड़ रूपये की कमाई जरूर की थी, लेकिन फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में थे।

इस फिल्म के साथ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर आधारित फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' भी रिलीज हुई है। फिल्म में अनुपम खेर लीड रोल में हैं।

Also Read:

'गली बॉय' का एंथम सॉन्ग 'अपना टाइम आएगा' हुआ रिलीज, रणवीर सिंह ने गाया रैप

'टोटल धमाल' से सामने आया अजय देवगन का लुक, साथ नजर आएं हॉलीवुड के सुपरस्टार क्रिस्टल

इमरान हाशमी के बेटे अयान 5 साल बाद कैंसर से हुए मुक्त, एक्टर ने जाहिर की खुशी

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Uri Box Office Collection Day 3 35.73 crore Vicky Kaushal Yami Gautam
Write a comment
ipl-2019