1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कपिल शर्मा की ‘बुआ’ उपासना सिंह से छेड़छाड़ का मामला सामने आया

कपिल शर्मा की ‘बुआ’ उपासना सिंह से छेड़छाड़ का मामला सामने आया

उपासना एक टीवी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ स्टैंडअप कॉमेडियन भी हैं। वो कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय करती नजर आ चुकी हैं।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:13 Mar 2018, 12:49 PM IST]
उपासना सिंह- India TV
उपासना सिंह

नई दिल्ली: बॉलीवुड-टीवी अभिनेत्री और कॉमेडियन उपासना सिंह ने एक टैक्सी चालक पर छेड़छाड़ की कोशिश का आरोप लगाया है। उपासना शूटिंग के सिलसिले में चंडीगढ़ आई थीं। शुक्रवार को वह अंबाला रोड के एक होटल में ठहरी थीं। रविवार को वह लांदरा नाम की एक जगह पर गईं। रात को उन्हें वापस चंडीगढ़ के करीब जीरकपुर लौटना था।  चंडीगढ़ के करीब जीरकपुर पुलिस को दी गई शिकायत में उपासना सिंह ने बताया कि वह शूटिंग के सिलसिले में चंडीगढ़ आई थी।

उपासना का आरोप है कि विवेक नाम के टैक्सी ड्राइवर ने जानबूझकर रात 10 बजे उन्हें सुनसान सड़क पर ले गया। वह काफी डर गईं, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को कॉल किया। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया। उपासना को पुलिस ने दूसरी गाड़ी से होटल पहुंचाया।

आरोपी ने भी अपनी गलती मानते हुए उपासना से लिखित माफी मांगी है। उपासना ने अपनी शिकायत वापस लेते हुए आरोपी को माफ कर दिया, और वापस मुंबई रवाना हो गईं।

बता दें, उपासना एक टीवी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ स्टैंडअप कॉमेडियन भी हैं। वो कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय करती नजर आ चुकी हैं। 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में उपासना ने कपिल की बुआ का किरदार निभाया था, जो काफी मशहूर हुआ।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: कपिल शर्मा की ‘बुआ’ उपासना सिंह से छेड़छाड़ का मामला सामने आया upasna singh kapil bua harassment allegation on a taxi driver
Write a comment